ट्रिपल बाइक सवार के खिलाफ महिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप

मधेपुरा में ट्रिपल बाइक सवार पर महिला पुलिस की शामत आई, मचा हड़कंप, एक दर्जन ट्रिपल बाइक सवार की बाइक जब्त, ऑन स्पाट जुर्माना अदा कर बाइक मुक्त ।


मालूम हो कि शहर में चर्चित स्वर्ण व्यवसायी के दूकान में दिन दहाड़े जेवरात लूट और व्यवसायी पुत्र को गोली मार कर जख्मी करने की घटना के बाद व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग की थी. मांग को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सशस्त्र महिला पुलिस के कंधे पर दी और  शहर के तीन अतिसंवेदनशील क्षेत्र सुभाष चौक, पूर्णिया गोला चौक और कर्पूरी चौक में तैनात किया गया । महिला पुलिस बल की तैनाती पर सवाल उठने लगे थे कि क्या महिला पुलिस सुरक्षा करने में सक्षम होगी ?

लेकिन महिला पुलिस ने सक्रियता में पुरूष पुलिस बल को काफी पीछे छोड़ दिया। शहर की सुरक्षा बखूबी करने की मिशाल कायम करते महिला पुलिस ने ट्रिपल बाइक सवार को निशाना बनाया । महिला पुलिस पिछले एक सप्ताह से ट्रिपल बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जिसका नजारा गुरूवार को स्टेट बैंक मोड़ के पास दिखा जिसमें लगभग  एक दर्जन ट्रिपल बाइक सवार की बाइक को जप्त  किया  है । महिला पुलिस ने इस दौरान इस कदर सड़क पर नाकेबंदी की कि ट्रिपल बाइक सवार की बाइक लेकर भागने की कोशिश बेकार साबित हुआ ।

महिला पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ट्रिपल बाइक सवार के बीच हड़कंप मच गया. ऐसे बाइक चालक मुख्य सड़क छोड़ कर गली-मुहल्ले से भागने के लिए मजबूर होते  दिखे ।

महिला पुलिस का नेतृत्व कर रहे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जिन जप्त बाइक चालक ने जुर्माना अदा किया उन्हें ऑन स्पाट छोड़ा गया, कुछ को थाना भेजा गया है।
ट्रिपल बाइक सवार के खिलाफ महिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप ट्रिपल बाइक सवार के खिलाफ महिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.