पुरैनी के मजदूर की मेघालय में मौत, शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम, होने वाली थी शादी

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय के गणेशपुर पंचायत अन्तर्गत पुरैनी गणेशपुर कटिंग निवासी नरेश सहनी के पुत्र पंकज सहनी का मेघालय में सड़क दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट गया। 



सोमवार को जैसे ही एंबुलेंस से मृतक युवक पुरैनी पहुंचा तो गांव में परिजनों के चित्कार से मातमी सन्नाटा छा गया। शव देखने के लिए आए सैकड़ों लोगों की भीड़ में मौजूद सभी लोगों की आंखे नम थी। 
बताया गया कि पंकज सहनी पिछले माह मजदूरी करने के लिए मेघालय गया हुआ था। शनिवार को एक अज्ञात वाहन ने उसे मोटरसाइकिल से सवारी करने के दौरान जोरदार की ठोकर मार दी जिससे पंकज और उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गयी। सोशल मीडिया से आई फोटो और खबर से मिली जानकारी के बाद पुरैनी मुख्यालय के पंकज के परिजनों और ग्रामीणों में मातम का माहौल छा गया। पंकज की मां, पिता और उसकी बहन के अलावा सभी सदस्यों का शनिवार से ही रो रो कर बुरा हाल है। 

परिजनों ने बताया कि पंकज की शादी इसी माह होने वाले थी। रविवार को पंकज के लिए परिजनों द्वारा लड़की देखने के लिए जाने का कार्यक्रम था। लेकिन इधर भगवान को कुछ और ही मंजूर था जिस बेटे के शादी लगाने की खुशी में घर के परिजनों में खुशी का माहौल था अचानक उसकी मौत हो जाने से घर में मातम का माहौल छा गया। गांव आसपास के लोगों ने पंकज के घर पहुंचकर सांत्वना दी। साथ हीं कई स्थानीय नेता मृतक के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।

पुरैनी के मजदूर की मेघालय में मौत, शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम, होने वाली थी शादी पुरैनी के मजदूर की मेघालय में मौत, शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम, होने वाली थी शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.