गर्व के पल: 65वीं राष्ट्रीय अंडर 14 कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा के तीन खिलाड़ी का चयन

विनेश कुमार 
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में आयोजित 65 वीं राष्ट्रीय अंडर 14 कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा के तीन खिलाड़ी का चयन किया गया है. 
रेखा कुमारी


मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने बताया कि मधेपुरा जिला के तीन खिलाड़ी का चयन 65 वीं राष्ट्रीय स्कूली कबड्डी प्रतियोगिता के लिए किया गया है जो छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 12जनवरी से 16 जनवरी तक आयोजित होगा. 

सचिव श्री कुमार ने बताया कि मधेपुरा के हॉली क्रॉस स्कूल मधेपुरा के बालक वर्ग में विनेश कुमार का चयन किया गया है जबकि बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय मलिया के रेजी कुमारी तथा रेखा कुमारी का चयन किया गया है जो छत्तीसगढ़ में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे.

रेजी कुमारी

राष्ट्रीय स्तर पर खेल में तीन खिलाड़ियों का चयन मधेपुरा के लिए गौरव की बात है. चयनित खिलाड़ियों को मधेपुरा जिला कबड्डी संघ अध्यक्ष सह बिहार प्रदेश प्रमुख संघ अध्यक्ष जयकांत यादव, जिला खेल प्रशिक्षक संत कुमार एथलेटिक्स संघ अध्यक्ष देवराज, निजी विद्यालय संघ अध्यक्ष किशोर कुमार,हाली क्रास विद्यालय के निदेशक डॉ बंदना धोष, जिला खो खो संध अध्यक्ष भानू प्रताप मंडल  मणीष कुमार, प्रवीण कुमार, मनोज कुमार, रीतेश रंजन ने शुभकामनाएं दी.
(नि. सं.)
गर्व के पल: 65वीं राष्ट्रीय अंडर 14 कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा के तीन खिलाड़ी का चयन गर्व के पल: 65वीं राष्ट्रीय अंडर 14 कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा के तीन खिलाड़ी का चयन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.