सीएसपी संचालक से रूपये छीनने के प्रयास मामले में तीन युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में गुरूवार को कटैया के सीएसपी संचालक से रूपये छीनने के प्रयास मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । 



बता दें कि लगातार सीएसपी संचालक अपराधियों के निशाने पर थे । इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सीएसपी संचालक से रूपये छीनने के प्रयास मामले में संलिप्त तीनों युवक नया टोला मधेपुरा निवासी न्यूटन कुमार यादव, केशव कुमार व निध्यांशु राजा उर्फ निशु को जेल भेज दिया गया है । जबकि एक लाल रंग की अपाचे बीआर 43 एम 1777 को भी जप्त कर लिया गया है । वहीं घटना स्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है । पुलिस के अनुसार पकड़ाये युवकों ने पूछताछ में मधेपुरा से आ रहे सीएसपी संचालक से रूपये छीनने के प्रयास में असफल होने पर दो फायर करने की बात स्वीकार भी किया है । 

ज्ञात हो कि गुरूवार को सीएसपी संचालक कटैया वार्ड संख्या पांच निवासी रूपक कुमार ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि वह बैंक आफ इंडिया का सीएसपी चलाता है । गुरुवार की दोपहर मधेपुरा ब्रांच से चार लाख रुपया ले कर अपने घर स्थित सीएसपी केंद्र आ रहा था । जैसे ही सिंहेश्वर थाना अंतर्गत सबैला के विकास नर्सरी के पास पहुंचा तो पीछे से लाल रंग के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया । लेकिन वह नहीं रुका तो मोटरसाइकिल पर सवार युवक ने उस पर गोली चला दी । जिसके बाद मैं अपना बाइक पीछे मोड़ कर अपने ननिहाल भाग गया था.
सीएसपी संचालक से रूपये छीनने के प्रयास मामले में तीन युवक गिरफ्तार सीएसपी संचालक से रूपये छीनने के प्रयास मामले में तीन युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.