मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर अधिकारी ने की चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ बैठक

आगामी 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली अभियान, मद्य निषेध, बाल विवाह, दहेज उन्मूलन को लेकर आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी के प्रकोष्ठ में चेंबर ऑफ कॉमर्स मुरलीगंज के सदस्यों एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई। 



इस बैठक में मानव शृंखला को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों को बताया गया कि मुरलीगंज प्रखंड में लगभग 40 किलोमीटर मानव शृंखला बनानी है। जिसके लिए अधिक से अधिक मानव बलों की जरूरत है। इस पर विशेष रणनीति तैयार की गई। 

वही प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि आज प्रखंड कार्यालय में राजद के नगर अध्यक्ष रणधीर कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महासचिव युवा राजद मनोज यादव, प्रखंड प्रमुख मनोज शाह को अधिक से अधिक लोगों के बीच जागरूकता फैलाकर मानव श्रृंखला में हिस्सा लेने के लिए अनुरोध किया.

मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, सचिव विनोद बाफना, संयुक्त सचिव सूरज पंसारी, कार्यालय प्रभारी मनोज भगत, राजीव जयसवाल, कार्यकारिणी सदस्य हेल्पलाइन सचिव विकास आनंद, चेंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारिणी सदस्य सूरज जयसवाल आदि मौजूद थे.
मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर अधिकारी ने की चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ बैठक मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर अधिकारी ने की चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.