'नागरिकता कानून से समाज में विद्वेष का वातावरण कायम हुआ है': राजद का एकदिवसीय धरना

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय गेट के समीप राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा राष्ट्रीय पार्टी  के निर्देश पर सीएए और एनआरसी, महंगाई, बिहार  में बढ़ते अपराध के विरोध में  में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। 


धरणा की अध्यक्षता कर रहे विश्वनाथ यादव एवं संचालन कर रहे प्रखंड युवा अध्यक्ष नारायण कुमार उर्फ बबलू ने  कहा कि केंद्र सरकार देश और समाज को बांटने का प्रयास कर रही है। देश में आपसी भाईचारे को खत्म किया जा रहा है। नागरिकता कानून से समाज में विद्वेष का वातावरण कायम हुआ है। उन्होंने कहा कि देश जल रहा है, जामिया और जेएनयू में छात्रों पर अत्याचार किए जा रहे हैं। सीएए और एनआरसी के विरुद्ध शांतिपूर्ण आंदोलन करने वालों का केंद्र सरकार की पुलिस प्रशासन क्रूरतापूर्वक आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है। 

कार्यकर्ताओं ने इस कानून को वापस लेने की मांग की। मौके पर राजद के वरीय नेता बैजनाथ भगत, मुखिया प्रतिनिधि संतोष यादव, बाल कृष्ण यादव, छात्र नेता  अरुण कुमार, राजेंदर यादव, पैक्स अध्यक्ष राजकुमार यादव, शंकर भूषण कुमार, संजय ,राजकिशोर यादव ,रवि शंकर कुमार आदि मौजूद थे.
'नागरिकता कानून से समाज में विद्वेष का वातावरण कायम हुआ है': राजद का एकदिवसीय धरना 'नागरिकता कानून से समाज में विद्वेष का वातावरण कायम हुआ है': राजद का एकदिवसीय धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.