सावधान! कोहरा घना है: ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

मधेपुरा में ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो की हालत गंभीर, घने कोहरे की वजह से गाड़ी का एक दूसरे से साइड लेने के दौरान हुआ हादसा.


मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गमैल पंचायत के गोरपार गांव के पास एस.एच. 91 पर बुधवार की सुबह ट्रक और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, जिसमें बाइक पर सवार 18 वर्षीय अजय कुमार की मौत मौके पर ही हो गयी जो पिपरा करौती निवासी कारी कामत का पुत्र है. वहीं दूसरा उसी गांव का 22 वर्षीय नंदन है और तीसरा तिवारी बासा वार्ड 1 के 20 वर्षीय मो. अकबर जो गंभीर रूप से जख्मी हो गए, को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया. 

घायलों में मो.अकबर की हालत काफी नाजुक है, जिसका भागलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद बिहारीगंज पुलिस अस्पताल पहुंचकर घायल पीड़ितों का फर्द बयान लिया. 
मालूम हो कि तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सर्कस देखने बिहारीगंज गए हुए थे. देर शाम हो जाने की वजह से तीनों युवक सीमावर्ती पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र के गांव में रिश्तेदार के घर चले गए. बुधवार की अहले सुबह तीनों युवक बाईक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. 

मौके पर लोगों ने टक्कर मारने वाले ट्रक संख्या 10 बीआर 43 जीए 1350 को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल और अस्पताल परिसर में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, एसआई सुरेंद्र कुमार व पुलिस बल मौजूद थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
सावधान! कोहरा घना है: ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो की हालत गंभीर सावधान! कोहरा घना है: ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो की हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.