युवक की गला दबाकर हत्या मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, लगाया पुलिस पर आरोप

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के शंकरपुर मधेली गांव के 21 वर्षीय गणेश मंडल की गला दबाकर हत्या के मामले में मृतक के परिजन एवं आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा एन एच 106  मुख्य मार्ग के साथ साथ बाईपास होकर गुजरने वाली सड़क को भी जाम कर दिया गया.



लोगों ने ग्रामीण महिलाओं एवं बच्चों के साथ एनएच 106 पर बैठकर स्थानीय पुलिस प्रशासन एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिससे घंटों यातायात बाधित रहा. वहीँ मृतक के भाई विकास मंडल ने बताया कि जबकि मेरे द्वारा हत्या में शामिल मुख्य आरोपी पिंकू मंडल की साली सीमा देवी को भी हत्या का आरोपी बनाया गया था तो कैसे उसकी गिरफ्तारी कर पुलिस  द्वारा छोड़ दिया गया. जब तक उसकी गिरफ्तारी फिर से नहीं होगी हम लोग धरना प्रदर्शन पर डटे रहेंगे । 

वहीं जाम की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस निरीक्षक प्रेम यादव घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को समझाने का प्रयास किया परंतु आक्रोशित परिजन अपनी मांग के अलावा कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं थे. जिसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा आरोपी महिला सीमा देवी को थाना लाया गया.
वहीं इस बावत थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि सीमा देवी को गुरुवार को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था परन्तु प्राथमिकी मे नाम दर्ज नहीं होने की वजह से पूछताछ कर छोड़ना पड़ा. पुनः शुक्रवार की सुबह से ही एन एच 106 को जाम कर प्रदर्शन किया गया जिसके बाद पुनः महिला को  थाना पूछताछ के लिए लाया गया और इसकी सूचना वरिय पदाधिकारी को दे दी गई है.

इस बावत पुलिस निरीक्षक उदाकिशुनगंज प्रेम शंकर यादव ने बताया कि परिजन को आवेदन देने से पहले पढ़ या किसी भरोसेमंद से पढ़वाना चाहिए था. जब आवेदन में आरोपी बनाया हीं नहीं गया तो गिरफ्तारी कैसे की जाती. इसके बावजूद परिजन एवं ग्रामीण के मांग को देखते हुए तत्काल आरोपी महिला को थाना लाया गया है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
युवक की गला दबाकर हत्या मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, लगाया पुलिस पर आरोप युवक की गला दबाकर हत्या मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, लगाया पुलिस पर आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.