क्या मोबाइल के लिए ले ली जान?: 20 वर्षीय युवक की हत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के बथान परसा के वार्ड 4 निवासी छेदी शर्मा के  20 वर्षीय पुत्र मिथलेश कुमार की धारदार हथियार (कुदाल ) से हत्या कर शव को  परसा के भूलिवाही बहियार में फेकने का मामला प्रकाश में आया है । 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच कर रही थी । मिली जानकारी के अनुसार मृतक की माँ रंजू देवी ने बताया कि सोमवार की शाम लगभग 7 बजे मेरे बेटे को किसी का फोन आया । फोन आने के बाद मेरा बेटा जाने लगा तो हम ने काफी रोका यहाँ तक कि उसके पैर में लटक गया फिर भी वो नही माना और चला  गया । हम भी कई दिनों से बीमार चल रहे थे ।  रात में खाना बनाने के बाद जब 9 बजे रात्रि में उसके मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल बंद पाया । फिर हम  खाना खा लिया और काफी देर इन्तज़ार किया लेकिन लेट होने के चलते हम सोने चले गये। सुबह होने तक नही आया तो शंका होने लगा कि रात से अभी तक आया नही तो लोगो से पूछने लगा. इस पर किसी ने कहा कि तुम्हारा बेटा का बाइक रामपुर लाही पंचायत के मलहनवा सड़क पर  है । लगभग 9 बजे सुबह जब हम वहाँ गए तो सही में गाड़ी मेरे बेटे का ही था। हमको काफी शंका होने लगा काफी खोजबीन किया लेकिन पता नही चल पाया ।  बताया कि कुछ बच्चे साग तोड़ने खेत गए तो शव को देख कर हल्ला किया । लगभग दिन के 4 बजे हमलोग भलुवाही बहियार गया तो देखा कि किसी ने मेरे बेटे को मार कर फेंक दिया । उन्होंने कहा कि मेरे पति पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं । आगे उसने कहा कि किसी ने मोबाइल के लिए मेरे बेटे की हत्या कर दी है.

इधर थाना अध्यक्ष  राम बाबू विश्वकर्मा ने कहा कि धारदार हथियार कुदाल से सर पर वार कर किसी ने हत्या कर दिया और मामले की छानबीन की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा जा रहा है. मामला दर्ज नही हुआ था।
क्या मोबाइल के लिए ले ली जान?: 20 वर्षीय युवक की हत्या क्या मोबाइल के लिए ले ली जान?: 20 वर्षीय युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.