'मोदी एवं शाह ने विकास करने की जगह लोगों को बरगलाने की राजनीति की': पूर्व मंत्री

'झारखंड की जीत से यह साफ हो गया है कि यह देश और जनता नफरत बांटने वालों को बर्दाश्त नहीं करती है मोदी एवं शाह ने विकास करने की जगह लोगों को बरगलाने एवं उलझाने की राजनीति शुरू की.

बेरोजगारी जहां चरम पर है वहीं बिहार में भी कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है.

बिहार के पूर्व मंत्री राजेन्द्र प्रसाद यादव ने मंगलवार को झारखंड में झामुमो कांग्रेस एवं राजद की जीत पर आयोजित विजयोत्सव समारोह को संबोधित करने के क्रम में उक्त बातें कहीं. इस अवसर पर कर्पूरी चौक पर जमकर आतिशबाजी की गई, एक-दूसरे को रंग गुलाल लगाया एवं मिठाई का वितरण किया गया. कर्पूरी चौक पर आयोजित जीत के जश्न में नप के पूर्व मुख्य पार्षद डॉ विशाल कुमार बबलू ने कहा कि बस कुछ ही महीनों में बिहार में भी यह बदलाव दिखेगा. लालू, शरद व तेजस्वी के नेतृत्व में जनता से प्रचंड बहुमत पाकर बिहार में भी महागठबंधन की सरकार बनेगी. 

इस दौरान राजद के जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, नगर परिषद के पूर्व उप मुख्य पार्षद राम कृष्ण यादव, दिनेश ऋषिदेव,मनोज यादव आदि शामिल थे. 
(नि. सं.)
'मोदी एवं शाह ने विकास करने की जगह लोगों को बरगलाने की राजनीति की': पूर्व मंत्री 'मोदी एवं शाह ने विकास करने की जगह लोगों को बरगलाने की राजनीति की': पूर्व मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.