तीन बच्चों के शराबी पिता ने पत्नी के साथ मारपीट कर की हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भतखोडा पंचायत के वार्ड नंबर 2 में बुधवार की रात सुरेश शाह ने अपनी पत्नी डेजी देवी की मारपीट के दौरान हत्या कर दी। 


जिले के आलमनगर प्रखंड अंतर्गत फोरसाही की रहने वाली डेजी देवी की शादी 2009 में सुरेश शाह के साथ हुई थी। मृतका को तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं, जिसमें दो लड़का एक लड़की, बड़े लड़के का नाम अमृत उम्र 7 साल, छोटे का नाम सुमृत उम्र 4 साल और छोटी बेटी उम्र 2 साल है। कुछ दिनों तक सामान्य रूप से दांपत्य जीवन चला फिर सुरेश शाह के शराबी होने के कारण परिवार में दांपत्य जीवन कलह से भर गया.

डेजी की हत्या की जानकारी ग्रामीणों ने उनके माता-पिता एवं भाई को उनके आलमनगर थाना अंतर्गत फोरसाही सुबह दी, जहां से मृतका के भाई मौसम कुमार एवं चचेरे रिश्तेदार भाई संजीव कुमार अन्य ग्रामीणों के साथ भतखोडा पहुंचकर मामले की जानकारी मुरलीगंज थाने को दी.

मुरलीगंज स्थान ऐसे मामले की जांच के लिए एस आई मृत्युंजय कुमार ने पहुंचकर मृतका के भाई एवं उनके परिजनों के कहने के अनुसार मृतका शव को पंचनामा के बाद अत्यंत परीक्षण हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया। मौके से घर के सारे लोग फरार थे सिर्फ मृतका डेजी देवी के बच्चे सब के पास बैठे थे.

मामले में एसआई मृत्युंजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों द्वारा मृतका के पति के खिलाफ हत्या के मामले में आवेदन दिए जाने की बात कही जा रही है अभी वह लोग पोस्टमार्टम कराने के लिए गए हैं.

पोस्टमार्टम के उपरांत मृतका के रिश्तेदार संजीव कुमार में फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हुआ है कि मृतका के सर पर पीछे से गहरे जख्म पाए गए हैं, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि किसी रॉड से प्रहार किया गया हो साथ ही साथ उसके बाईं जांघ पर भी राॅड के गहरे जख्म पाए गए हैं।

तीन बच्चों के शराबी पिता ने पत्नी के साथ मारपीट कर की हत्या तीन बच्चों के शराबी पिता ने पत्नी के साथ मारपीट कर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.