पेड़ से बाइक टकराई और हेलमेट खुल गया: हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

सुपौल सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-सहरसा पथ में मल्हनी उच्च विद्यालय के समीप गुरूवार को सड़क हादसे में एक 28 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. 



घटना के बाद स्थानीय लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने आनन-फानन में सड़क पर बेसुध पड़े लहूलुहान युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत युवक की पहचान परसरमा निवासी दिनेश प्रसाद सिंह के इकलौता पुत्र अमित कुमार सिंह उर्फ नीतू के रूप में की गई. घटना की सूचना सदर थाना पुलिस व परिजन को दी गयी. 

सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों के बीच कोहराम मच गया. हृदय विदारक घटना के बाद अस्पताल परिसर में परिजनों की चीख पुकार से पूरा अस्पताल परिसर गमगीन हो गया. मृतक की मां पुत्र वियोग में बार-बार बेहोश हो रही थी. जिसे सगे-संबंधियों द्वारा संभाला जा रहा था. वहीं मौके पर पहुंचे सैकड़ों ग्रामीणों की आंखें भी नम थी. सभी इस घटना पर दुख व्यक्त कर रहे थे. लोगों के मुंह से एक ही बात निकल रही थी कि उपर वाले ने माता-पिता के बुढापे का सहारा छीन कर अनर्थ कर दिया. बताया गया कि करीब डेढ़ साल पूर्व ही उक्त युवक की शादी हुई थी. जिसकी एक छोटी सी बेटी भी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक दवा कंपनी में एमआर का कार्य करता था. गुरुवार को कार्य निपटा कर वह अपने बाइक से वापस घर जा रहा था. इसी बीच उक्त स्थल पर उसका बाइक अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे एक पेड़ से जा टकराया. जिसके बाद उसके सिर में लगा हेलमेट खुल कर दूर फेंका गया. जिससे उसके सिर व चेहरे में काफी चोटें आयी. वह सड़क पर ही बेसुध होकर गिर पड़ा. 

मृत युवक एक होनहार क्रिकेट खिलाड़ी भी था. जिस कारण वह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय था. मौके पर पहुंचे सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. (नि. सं.)
पेड़ से बाइक टकराई और हेलमेट खुल गया: हादसे में युवक की दर्दनाक मौत पेड़ से बाइक टकराई और हेलमेट खुल गया: हादसे में युवक की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.