डा. भीमराव अम्बेडकर जिलास्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट: दूसरे लीग मैच में बनमनखी ने नवगछिया को 5 विकेट से हराया

स्टार ब्वायज क्रिकेट क्लब पुरैनी के तत्वावधान में मधेपुरा जिले के पुरैनी बी.आर.सी. के मैदान पर आयोजित डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कॉस्को क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में बनमनखी ने नवगछिया को 5 विकेट से हराकर सेमीफाईनल में प्रवेश किया. 


मैच का शुभारम्भ मुखिया प्रतिनिधि सह जाप नेता गजेन्द्र राम ने टॉस करा कर किया. नवगछिया के कप्तान मोहम्मद सद्दाम ने टास जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया. बल्लेबाजी करने मैदान मे उतरी नवगछिया की टीम 19.4 ओवर मे चंदन स्टार के 57 रन एवं रेहान खान 15 रन की मदद से 132 रन का लक्ष्य दिया. इस दौरान नवगछिया ने अपने सभी विकेट खो दिये. बनमनखी की तरफ सौरभ ने 4, अमन और सिंटू ने 2-2 जबकी समी और राजु ने एक-एक विकेट झटके. 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बनमनखी की टीम महज 17.4 ओवर में मात्र 5 विकेट खोकर 134 रन बनाकर शानदार जीत दर्ज की. बनमनखी की ओर से बल्लेबाज समी ने 57 रन और महताब ने 15 रनों की नाबाद पारी का योगदान दिया. 

मैन ऑफ द मैच का खिताब बनमनखी के समी को आलराउन्डर प्रदर्शन के लिये दिया गया. मैच में निर्णायक की भूमिका में आशिष राय एवं बाबुल माही, जबकि मुख्य स्कोरर के रूप में अमित कुमार और बोर्ड स्कोरर के रूप में शांतनू मौजूद थे. 

उद्घोषण का कार्य ई. सुरेन्द्र, यासिर हमीद और इब्राहिम ने किया। मौके पर संजय सहनी, सरपंच उमेश सहनी, गौरव राय, विलास शर्मा, आलोक राज, अफरोज आलम, नारायण चौधरी, आलोक कुशवाहा, सद्दाम हुसैन, सुरज कुशवाहा आदि मौजूद थे.

डा. भीमराव अम्बेडकर जिलास्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट: दूसरे लीग मैच में बनमनखी ने नवगछिया को 5 विकेट से हराया डा. भीमराव अम्बेडकर जिलास्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट: दूसरे लीग मैच में बनमनखी ने नवगछिया को 5 विकेट से हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.