'डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट': तीसरे लीग मैच में खगड़िया ने कटिहार को हराया

स्टार ब्वायज क्रिकेट क्लब पुरैनी के तत्वावधान में मधेपुरा जिले के पुरैनी बीआरसी के मैदान पर आयोजित डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे लीग मैच का शुभारम्भ कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पुरैनी के संचालक राजेश कुमार ने टॉस उछालकर किया. 

कटिहार के कप्तान बबलू ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. कटिहार की टीम 17वें ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 113 रन ही बना पायी. कटिहार की ओर से दिलकश ने 44 एवं आरिफ ने 31 रन बनाए. खगड़िया की ओर से ब्रजेश ने जहां 6 विकेट लिए, वहीं साजन, कार्तिक, मोनू एवं अबुल ने एक-एक विकेट लिए. वहीं जवाब में खेलने उतरी खगड़िया की टीम ने 13वें ओवर में 5 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य पूरा कर लिया. खगड़िया की ओर से अफसाद ने 28, गोलू ने 28, लव कुश ने 21 एवं ब्रजेश ने नाबाद 19 रन बनाए. कटिहार की ओर से मुकेश भारती ने दो, भवानी, रोशन एवं पवन ने एक-एक विकेट लिए. मैच में हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले खगड़िया के ब्रजेश को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

मैच में निर्णायक की भूमिका में आशिष राय एवं बाबुल माही, जबकी मुख्य स्कोरर के रूप में अमित कुमार और बोर्ड स्कोरर के रूप में शांतनू मौजूद थे. उद्घोषण का कार्य ई. सुरेन्द्र, यासिर हमीद और इब्राहिम ने किया. मौके पर कस्तूरबा वार्डेन श्वेता भारती, शिक्षिका शिप्रा कुमारी, भारती कुमारी, संजय सहनी, सरपंच उमेश सहनी, गौरव राय, विलास शर्मा, आलोक राज, अफरोज आलम, नारायण चौधरी, आलोक कुशवाहा, सद्दाम हुसैन, रौशन कुशवाहा, सुरज कुशवाहा आदि मौजूद थे.

'डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट': तीसरे लीग मैच में खगड़िया ने कटिहार को हराया 'डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट': तीसरे लीग मैच में खगड़िया ने कटिहार को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.