पुलिस पर अमानवीय व्यवहार का लगाया आरोप, एसपी समेत उच्चाधिकारी को दिया आवेदन

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के गाढ़ा रामपुर वार्ड आठ निवासी मसोमात अंजनी देवी ने एसपी को आवेदन देकर शंकरपुर पुलिस पर अमानवीय व्यवहार का आरोप लगाया.


बताया कि बुधवार की देर रात्रि लगभग एक बजकर पैंतालिस मिनट के करीब शंकरपुर पुलिस मेरे आवास पर आई और मेरे घर के दरवाजे को जिसमें मेरी पुत्रवधु और मेरे तीन पोते सोए हुए थे, मेरे और मेरे पुत्रवधु के बार-बार कहने पर कि मेरे घर पर कोई भी मर्द नहीं है फिर भी मेरे घर के दरवाजे को थानाध्यक्ष के नेतृत्व में सभी पुलिस बल मिलकर लात से मारकर तोड़ दिया. 

उसके बाद मुझे और मेरी पुत्रवधु को गालीगलौज देते रहे और बिना नोटिस, बिना कोई वारंटी और बगैर किसी महिला पुलिस के और बगैर किसी वरीय पुलिस पदाधिकारी के हमलोगों के साथ अमानवीय व्यवहार किया.
और उन्होंने ने बताया कि मेरा बड़ा बेटा पंचायत प्रतिनिधि भी रह चुका है और मैं ह्रदयरोगी की मरीज भी हूँ. जिस तरह से शंकरपुर पुलिस ने अमानवीय व्यवहार को दर्शाते हुए आपना परिचय दिया, उससे मैं और मेरी पुत्रवधु डरी सहमी सी है और उनके पुत्र पारस मणि आजाद ने बताया कि पुलिस हमारे घर से कुछ मीटर दूरी पर चार पांच राउंड हवाई फायरिंग भी किया. 

वहीं अंजनी देवी ने आवेदन की प्रतिलिपि आरक्षी महानिदेशक बिहार पटना, आरक्षी निरीक्षक प्रक्षेत्र दरभंगा, आरक्षी महानिदेशक कोसी प्रमंडल सहरसा, जिला पदाधिकारी मधेपुरा, सांसद सुपौल को भी आवेदन दिया है. 
इस बावत थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि ये लोग बहुत दिन पहले के केस के वारंटी हैं इसलिए गये थे. हमारे ऊपर गलत आरोप लगा रहे हैं.

पुलिस पर अमानवीय व्यवहार का लगाया आरोप, एसपी समेत उच्चाधिकारी को दिया आवेदन पुलिस पर अमानवीय व्यवहार का लगाया आरोप, एसपी समेत उच्चाधिकारी को दिया आवेदन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.