मुरलीगंज में बस के ठोकर से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा के मुरलीगंज स्टेट हाईवे 91 की तरफ कार्तिक चौक से आगे दैनिक मजदूरी कर साइकिल से लौट रहे प्रदीप ऋषिदेव उम्र करीब 28 वर्ष पिता गांधी ऋषि देव घर गौशाला वार्ड नंबर 2 जयरामपुर चौक के पास सामने से आ रही स्टार बस गजेन्द्र रथ जिसका नंबर बी.आर. 43 पी. 1036 था, से आमने-सामने की टक्कर हो गई. 


आनन-फानन में लोगों ने बेहोशी की हालत में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने उसे गंभीर स्थिति में देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मधेपुरा रेफर कर दिया. डॉक्टर लाल बहादुर ने बताया कि बाएं आंख के मुंह के नीचे काफी चोट थी साथ ही साथ बाएँ तरफ नाक के नीचे भी पूरी तरह कट चुका था और सर में भी गंभीर चोट आई थी. ब्रेन हेमरेज होने का खतरा अधिक था.

इधर उक्त मामले में मुरलीगंज थाने पर मौजूद स.अ.नि. मनोज कुमार ने बताया कि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद मधेपुरा भेज दिया गया है और बस को कब्जे में लेकर थाने ले आया गया है. मौके से ड्राइवर एवं उचपालक दोनों फरार थे.

मुरलीगंज में बस के ठोकर से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल मुरलीगंज में बस के ठोकर से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.