मधेपुरा में घटना के 12 दिन बाद भी नहीं हुआ मामला दर्ज, पीड़ित ने लगाई एसपी से गुहार

12 दिन गुजर जाने के बाद भी  घटना का मामला थाना में दर्ज नहीं होने से पीड़ित परिवार ने एसपी से प्राथमिकी दर्ज करने  की गुहार लगाई है. एसपी ने मामला  दर्ज कराने का भरोसा दिया. मामला मधेपुरा सदर थाना का है.


मधेपुरा सदर थाना में मामला दर्ज नहीं करने की घटना इसके पूर्व भी सामने आ चुकी है. ऐसा एक मामला तीन-तीन थाना अध्यक्षों पर गाज गिरा चुकी है, लेकिन पुलिस के रवैये में कोई बदलाव नही देखा जा रहा है.
पीड़ित साहुगढ़ पंचायत के गौढ़ियारी वार्ड नंबर 4 निवासी कमल किशोर यादव ने एसपी को मंगलवार को आवेदन देकर कहा कि मेरे पुत्र सिंटू कुमार के साथ गांव के नवीन यादव और उनके आधे दर्जन समर्थकों ने 25 अक्टूबर को लाठी डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था और हत्या की नीयत से गोली भी चलाया जिसमें वह बाल-बाल बच गया. घायल पुत्र को सदर अस्पताल में ले जाने के बाद स्थिति को गंभीर  देख डा. ने रेफर कर दिया. जिसका इलाज पटना के आई.जी.आई.एम.एस. में चल रहा है.

घटना के दिन सदर थाना में लिखित आवेदन दिया लेकिन 5 नवंबर तक मामला दर्ज नहीं हो सका है. मामला दर्ज कराने के लिए थाना का चक्कर लगाते रहे मगर किसी ने मेरी नहीं सुनी. पीड़ित ने सदर अस्पताल मधेपुरा से पटना में चल रहे इलाज का पुर्जा भी एसपी को आवेदन के साथ देते हुए कहा कि घटना के 12 दिन बाद भी सदर थाना में मामला दर्ज नहीं किया गया है.

उन्होंने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए मामला दर्ज करने की मांग की. पीड़ित ने कहा कि एसपी ने मामला दर्ज कराने का भरोसा दिया है.
मधेपुरा में घटना के 12 दिन बाद भी नहीं हुआ मामला दर्ज, पीड़ित ने लगाई एसपी से गुहार मधेपुरा में घटना के 12 दिन बाद भी नहीं हुआ मामला दर्ज, पीड़ित ने लगाई एसपी से गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.