सिंहेश्वर प्रीमीयर लीग का हुआ भव्य उद्घाटन

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के मवेशी हाट के मैदान में मंगलवार को सिंहेश्वर प्रीमियर लीग का उद्घाटन प्रखंड विकास पदाधिकारी राज कुमार चौधरी ने किया । 


इस अवसर पर खिलाड़ीयों को संबोधित करते हुए बीडीओ श्री चौधरी ने कहा खेल जीवन में खिलाड़ियों को अनुशासित करता है । और जीवन में आने वाली कठिनाइयों का सामना करने का साहस देता है । खेल से खिलाड़ी अपना स्वस्थ मन और स्वस्थ तन बना सकते हैं । 

इसके बाद बीडीओ श्री चौधरी और बीपीआरओ कालीचरण एसपीएल के उद्घाटन मैच की टीम मधेपुरा और पस्तपार के टीम के खिलाड़ीयों से मिले और परिचय के बाद मधेपुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ऑवर में 176 रन का स्कोर बनाया । जवाब में खेलने उतरी पस्तपार की टीम बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए मात्र 47 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । आज का मैन ऑफ द मैच नीरज को दिया गया जिसने मात्र 10 रन देकर 4 विकेट लिया । 

उद्घाटन के मौके पर आरआर ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल मधेपुरा के बच्चों ने अद्भुत झांकी प्रस्तुत कर उपस्थित दर्शको का मन मोह लिया । मौके पर सिंहेश्वर एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष वरुण विशाल, राजेश कुमार राजू, लाल बाबा, रोशन सिंह, रोहित सिंह, मुकेश कुमार यादव, सलाम विराट, सुशील मोदी, आशुतोष कुमार उपस्थित थे । अंपायर की भूमिका रोहित सिंह नीरज कुमार ने निभाई । 

सिंहेश्वर प्रीमीयर लीग का हुआ भव्य उद्घाटन सिंहेश्वर प्रीमीयर लीग का हुआ भव्य उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.