अरूण कुमार लगातार पांचवीं बार बने कुमारखंड राजद प्रखंड अध्यक्ष

मधेपुरा के कुमारखंड में आरजेडी के सांगठनिक चुनाव के दौरान प्रखंड अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को चुनाव करवाया गया जिसमें निर्विरोध पांचवीं बार अरूण कुमार राजद के प्रखंड अध्यक्ष निर्वाचित हुए. 


स्थानीय नेती प्रसाद इंटर कॉलेज नेती नगर कुमारखण्ड परिसर में पार्टी के द्वारा मनोनीत प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी डॉ रवि शंकर कुमार की देखरेख में आयोजित बैठक में पार्टी के सभी डेलीगेट सदस्य, नवनिर्वाचित पंचायत अध्यक्ष और कार्यकर्ता की उपस्थिति में संगठन के पुर्नगठन का प्रस्ताव लाया गया. 

आर.ओ. श्री कुमार ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के संविधान और चुनाव के नियम की जानकारी दी. मौके पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता सत्येंद्र कुमार यादव ने वर्तमान प्रखंड अध्यक्ष के नाम का प्रस्ताव रखा. जिसका अन्य सदस्यों ने समर्थन किया और अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से करने की बात कही. जिसके बाद मौजूद सभी डेलीगेट सदस्य, कार्यकर्ता और सभी पंचायत अध्यक्ष ने एक स्वर में सर्वसम्मति से पांचवी बार वर्तमान अध्यक्ष अरूण कुमार यादव को पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष पद पर मनोनीत किए जाने का समर्थन किया. इसके बाद आर.ओ. ने अरूण कुमार यादव के अध्यक्ष बनने की घोषणा करते हुए उन्हें निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र सौंपा. 

मौके पर पार्टी के मौजूद सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को फूल मालाओं से लाद दिया. मौके पर नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें जिस विश्वास के साथ कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं ने पांचवी बार जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करते हुए संगठन की मजबूती के लिए मिलकर काम करते रहेंगे. 

बैठक का संचालन इंजीनियरिंग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रसाद यादव ने किया. मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष प्रो. वेदप्रकाश रिंकू, संजय कुमार यादव, मुसफिक आलम, देवनंदन यादव, अशोक यादव, संजय कुमार पप्पू, मो. इलियास, राजेश यादव, मो. नौशेर आलम, अशोक यादव, सुधीर कुमार, दिलीप यादव ,गुलशन खातून, श्रवण चौधरी, शशिशेखर यादव, बेचन साह सहित पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
अरूण कुमार लगातार पांचवीं बार बने कुमारखंड राजद प्रखंड अध्यक्ष अरूण कुमार लगातार पांचवीं बार बने कुमारखंड राजद प्रखंड अध्यक्ष  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.