मधेपुरा में डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

बिहार के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डा॰ आर॰ एन॰ सिंह के सहायक मधेपुरा के सिमराहा निवासी डा॰ कार्तिक प्रसाद सिंह से रंगदारी मांगने वाले बदमाश सहित दो को सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को विशेष छापामारी में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।


मालूम हो कि गत दिन डा॰ कार्तिक प्रसाद सिंह से गांव के चन्दन यादव नामक युवक  ने रंगदारी मांगी थी और धमकी भी दी थी. थाने में मामला दर्ज किया था । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की लेकिन हर बार असफल रहे । शुक्रवार को एसपी संजय कुमार के आदेश पर सदर थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार के नेतृत्व  में अपराधियों, वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया गया, जिसमें थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव में छापामारी कर रंगदारी मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार  किया । छापामारी में थाना के एएसआई अरूण कुमार सिंह सहित पुलिस बल शामिल  थे । दूसरी ओर सदर थाना के चकला गांव में एक पुलिस टीम ने छापामारी कर हत्या के आरोपी चितो कुमार उर्फ नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया है । 

छापामारी में उप थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था महेन्द्र सिंह के अलावे पुलिस बल शामिल  थे । घटना 8 अगस्त को एक लकड़ी उठाने के सवाल हुए  विवाद में गोली चली जिसमें  एक महिला गोली से घायल हुआ था ।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि  करते हुए बाते कि एक युवक पर रंगदारी मांगने का आरोप है जबकि दूसरे पर हत्या की कोशिश करने का। दोनों को जेल भेज दिया।

मधेपुरा में डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार मधेपुरा में डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.