गम्हरिया में दूसरे चरण के पैक्स चुनाव के लिए नामांकन जारी: अध्यक्ष पद के लिए 14 नामांकन

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय में शुक्रवार को दूसरे चरण के पैक्स चुनाव के लिए नामांकन के दौरान अध्यक्ष पद के लिए कुल 14 अभ्यर्थियों ने नामांकन किए. 


वहीँ सदस्य पद के लिए पिछड़ा एवं अत्यंत पिछड़ा कोटि के 18 अभ्यर्थियों ने नामांकन किया जबकि सामान्य सदस्य कुल 25 आवेदन किया.

 मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड कार्यालय में 28 नवंबर से 30 नवंबर तक पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया है, मगर गुरुवार को एक भी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया. वहीं शुक्रवार को काफी संख्या में उमीदवारों की भीड़ देखी गई. 

प्रशासनिक दृष्टिकोण से गम्हरिया प्रशासन पूरे प्रखंड कार्यालय में सुरक्षा में तैनात देखे गए. प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी एवं अंचल अधिकारी रमेश सिंह नामांकन प्रक्रिया के सभी काउंटरों पर देखरेख करते रहे. गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय में अध्यक्ष पद के लिए बभनी पंचायत से कुल 3 ,आवेदन गम्हरिया पंचायत से 1, भेलवा पंचायत से एक, औराही एकप्रहा पंचायत से एक, कौड़िहार तरावे 2, इटावा जीवछपुर से 3, चिकनी 3, उम्मीदवारों ने अपना नामांकन किया.
गम्हरिया में दूसरे चरण के पैक्स चुनाव के लिए नामांकन जारी: अध्यक्ष पद के लिए 14 नामांकन गम्हरिया में दूसरे चरण के पैक्स चुनाव के लिए नामांकन जारी: अध्यक्ष पद के लिए 14 नामांकन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.