कुमारखंड के भोकराहा गाँव में हुई गोलीबारी में दोनों तरफ से मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के भतनी ओपी  अंतर्गत टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित भोकराहा गांव के बहियार में दो पक्षों के बीच पूर्व से चले आ रहे जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने दूसरे पक्ष के आवेदन पर भी केस दर्ज कर लिया है। 


बता दें कि घटना के बाद पुलिस को एक पक्ष रामसुंदर यादव के द्वारा दिए गए आवेदन पर दूसरे पक्ष के शंभू यादव सहित अन्य 17 नामजद एवं 30 - 40 अज्ञात व्यक्ति  के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था । वहीं दूसरे पक्ष के गिरफ्तार  शंभू यादव की पत्नी व वर्तमान प्रखंड प्रमुख चंद्रकला देवी ने आवेदन देकर रामसुंदर यादव, अजय यादव ,विजय यादव ,शैशव यादव ,सुभाष चंद्र यादव ,अनिल यादव ,जयकांत यादव, अनमोल यादव समेत कुल 25 लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि  शंभू यादव और परिवार के अन्य लोगों के द्वारा उक्त जमीन में की जा रही सरसों और गेहूं फसल की बुवाई को रोकने को लेकर हरवे हथियार के साथ पहुंचकर जान मारने की नियत से फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया है। 

प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति और अन्य परिवार के लोग उनके ससुर स्वर्गीय राजकिशोर मंडल के नाम से जमीन पर फसल की बुवाई का काम कर रहे थे। जिसकी जमाबंदी भी उनके नाम से चल रही है। बावजूद जोर-जबर्दस्ती दूसरे पक्ष के राम सुंदर यादव सहित अन्य के द्वारा जमीन हथियाने की नियत से हरवे हथियार के साथ पहुंचकर शुक्रवार को गोलीबारी करते हुए फसल बुवाई के काम को रोक दिया गया। 
इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि ओपी अध्यक्ष को दिए गए आवेदन के आलोक में थाना कांड संख्या 222/19  के तहत राम सुंदर दास सहित 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
(नि. सं.)
कुमारखंड के भोकराहा गाँव में हुई गोलीबारी में दोनों तरफ से मामला दर्ज कुमारखंड के भोकराहा गाँव में हुई गोलीबारी में दोनों तरफ से मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.