कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 निवासी रतन पासवान के पुत्र निरंजन कुमार (उम्र 22 वर्ष) की आज ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई.


बताया गया कि निरंजन आज सुबह शौच कर रेलवे ट्रैक के किनारे से आ रहे थे. इसी क्रम में पीछे से आ रही हमसफर एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 15705) जो कटिहार से चलकर सहरसा की ओर जा रही थी, से मुरलीगंज रेलवे स्टेशन से 500 मीटर आगे एस स्टेट हाईवे 91 पर बने रेलवे गुमटी से 100 मीटर पूरब की ओर यह दुर्घटना घटी. 

गौरतलब हो कि निरंजन कुमार एक शादीशुदा युवक था। पिछले ही वर्ष इसकी शादी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़  अहले सुबह जब वह शौच के लिए गया था तो उसके कान में मोबाइल से जुड़ा ईयर फोन लगा हुआ था. लौटने के क्रम में भी एयर फोन उसके कानों से जुड़ा था. पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज उसे सुनाई नहीं दी जबकि सामने से लोगों द्वारा उसे बार-बार इशारे भी किए गए कि पीछे से ट्रेन आ रही है, रेलवे ट्रैक से बगल हट जाओ. पर अपनी धुन में वह ईयरफोन के मजे लेता रहा और हमसफर एक्सप्रेस पीछे से उड़ाते हुए उसे चली गई. युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें घर लाया. घर में चीत्कार के बीच माहौल गमगीन हो गया.
कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.