अन्तरजिला गिरोह के 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, एसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

अपराध की योजना बना रहे अन्तर जिला गिरोह के  3 अपराधी को मधेपुरा के कुमारखंड थानाक्षेत्र के गढ़िया गांव में  पुलिस ने छापेमारी कर एक देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस और दो बाइक के साथ किया गिरफ्तार. 


पुलिस कप्तान के निर्देश पर कुमारखंड पुलिस ने किया छापेमारी. बरामद बाईक गत 19 अक्टूबर को छर्रापट्टी नहर पुल के समीप मुरलीगंज के व्यापारी से लूट कांड में हुआ था प्रयोग. 

मालूम हो कि मधेपुरा के कुमारखंड थाने के गढ़िया गांव में सोमवार को नंदन कुमार के घर पर अपराध की योजना बना रहे अंतर जिला गिरोह के तीन अपराधियों को पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. बरामद 1 बजाज पल्सर बाइक 19 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी नहर पुल के समीप एसएच 91 पर मुरलीगंज के व्यवसायी दिलीप कुमार भगत से लूट कांड में प्रयुक्त हुआ था. जबकि छापामारी के दौरान अन्य 2 अपराधी फरार हो गया. गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

कुमारखंड थाने में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी संजय कुमार ने मौजूद पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव में अंतर जिला गिरोह के अपराधी एकत्रित होकर अपराध की योजना बना रहे हैं. कुमारखंड पुलिस को निर्देश दिया गया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी करें. कुमारखंड पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी के दौरान शंकरपुर थाने के बरियाही गांव के निवासी  निलेश कुमार, त्रिवेणीगंज थाने के गोनहा निवासी गौरव कुमार और त्रिवेणीगंज थाने के डपरखा निवासी कौशल कुमार को एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि शेष बचे दो अपराधी फरार हो गए. 

पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी में से निलेश कुमार जेल में बंद था. निलेश इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के नाम पर 17 तारीख को पैरोल पर जेल से रिहा हुआ था. पैरोल पर जेल से निकलने के बाद परीक्षा देना तो दूर की बात है फिर से अपराधिक घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि 19 अक्टूबर को छर्रापट्टी नहर पुल के समीप एसएच 91 पर मुरलीगंज के व्यवसायी दिलीप कुमार भगत से लूट कांड में निलेश कुमार संलिप्त था. 

व्यापारी के द्वारा लूट कांड में दिए गए पलसर बाइक नंबर- बीआर 50 एच/ 0483 पर अपराधी सवार था. उक्त बाइक भी बरामद हुआ है. व्यवसाई से लूट कांड में निलेश कुमार के अलावे कुमारखंड के अजीम, प्रमोद ततमा और गौरव कुमार आदि शामिल थे. मुरलीगंज व्यापारी से लूट कांड को अंजाम देने वाले दो अपराधी नीलेश कुमार और गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष अपराधियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मौके पर सदर इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी और कुमारखंड थानाध्यक्ष दीपकचन्द्र दास मौजूद थे.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
अन्तरजिला गिरोह के 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, एसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस अन्तरजिला गिरोह के 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, एसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.