पटना में बाढ़ पीड़ितों के लिए जाप बाढ़ राहत कोष में दिया एक लाख रुपया का सहयोग

मधेपुरा में आज जन अधिकार पार्टी (लो०) मधेपुरा के द्वारा मधेपुरा पार्टी कार्यालय में पार्टी के जिला अध्यक्ष मोहन मंडल की अध्यक्षता में एक आपातकालीन बैठक की गई. 


जिसमें पटना में प्रलयंकारी बाढ़ के उपरांत जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी के दिन रात मेहनत कर कर रहे बाढ़ पीड़ितों की सेवा में मधेपुरा जाप कार्यकर्ताओं के तरफ से जाप बाढ़ राहत कोष में एक लाख रुपया का सहयोग दिया गया है.
मोके पर मौजूद प्रदेश महासचिव अखिलेश प्रसाद यादव व जाप के वरिष्ट नेता रामकुमार यादव ने बताया कि आज बिहार की राजधानी पटना में जहाँ नेता हवाई सर्वेक्षण करके मस्त हैं वहाँ हमारे नेता पानी में घूम-घूम कर बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे हैं.

महिला प्रदेश महासचिव नूतन सिंह व पुष्पेंद्र कुमार पप्पू ने कहा कि आज पटना में नगर निगम बीजेपी विधायक, बीजेपी सांसद, बीजेपी और डबल इंजिन की सरकार सो रही है और दिन रात एक करके हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आज गरीब और अमीर सब की मदद कर रहे हैं. युवा परिषद जिला अध्यक्ष अनिल अनल व युवा परिषद जिला उपाध्यक्ष रामचन्द्र यदुवंशी ने कहा कि आज हमलोगों ने एक छोटी सी मदद करने का प्रयास किया है.
छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश व जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनन्द के नेतृत्व  में आज लगातार पाँच दिनों से अपनी जान की बाजी लगाकर सेवा में लगे हुए हैं.

मोके पर प्रशांत कुमार यादव, आशीष यादव, भानु प्रताप, प्रिंस गौतम, जमीर आलम, विकाश कुमार, मुकेश कुमार, अमित कुमार, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, कार्यालय उपसचिव शैलेंद्र कुमार, गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव, मिथुन यादव, अमरेंद्र यादव, निगम सिंह, पिंटू सिंह, दीपक यादव, जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार आदि सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने मदद में अपना हाथ बंटाया.
पटना में बाढ़ पीड़ितों के लिए जाप बाढ़ राहत कोष में दिया एक लाख रुपया का सहयोग पटना में बाढ़ पीड़ितों के लिए जाप बाढ़ राहत कोष में दिया एक लाख रुपया का सहयोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.