32 बोतल शराब के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा में शराब कारोबारी के खिलाफ कमांडो दस्ता द्वारा चलाये जा रहे अभियान मे एक के बाद एक मिल रही सफलता से पुलिस महकमा उत्साहित है वहीँ दूसरी ओर शराब माफिया पर कमांडो कहर बन कर टूट रहे हैं । 


कमांडो ने मंगलवार की देर रात गुप्त  सूचना पर शहर के बस स्टैंड के पास एक बाइक सवार दो युवक को शराब की 32 बोतल के साथ गिरफ्तार किया है। बाइक जप्त कर ली गई है ।

  मालूम  हो कि शनिवार की शाम  भीषण बारिश के बीच कमांडो दस्ता ने शहर के नवटोलिया मे छापामारी कर 850 बोतल विदेशी शराब बरामद किया लेकिन शराब माफिया भागने मे सफल रही. वैसे शराब कारोबारी की पहचान पुलिस ने कर ली और  उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि मंगलवार  की देर रात 2 बजे के आसपास  कमांडो  को गुप्ता सूचना मिली कि बस स्टैंड के मोना सिनेमा हॉल के पास गली से एक बाइक से शराब की एक खेप लेकर जाने वाला है. सूचना मिलते  ही कमांडो  हेड विपिन अन्य कमांडो दस्ता  के साथ सूचना स्थल पर पहुंचे कि तो देखा कि एक बाइक पर सवार दो युवक बोरा मे कुछ लेकर जा रहा हैं. कमांडो  को देखकर उन्होंने बाइक की रफ्तार तेज कर दी. कमांडो ने पीछा किया तो वे बाइक और बोरा छोड़कर भागने लगे लेकिन कमांडो  ने दोनों युवक को दबोच लिया। कमांडो ने बोरा की तलाशी ली तो बोरे से 32 बोतल  विदेशी शराब बरामद हुआ।

एसडीपीओ  श्री अहमद ने वताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी देर रात होने के कारण पुलिस से बचते हुए और रात का फायदा उठाते किसी सप्लायर को डिलीवरी देने जा रहा था, लेकिन कमांडो दस्ता की चौकसी ने उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया। गिरफ्तार शराब कारोबारी में एक की जिले के ग्वालपाड़ा राजा बाबू और दूसरे की सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बेहरारी गांव के गणेश कुमार के रूप मे पहचान हुई है।

उन्होने बताया कि गिरफ्तार दोनो शराब कारोबारी पूर्व के इतिहास  को पुलिस  खगांल रही कि इनकी शराब कारोबार मे संलिप्तता है या नहीं ।  छापामारी में कमांडो हेड विपिन कुमार, उदय कुमार, विकास  कुमार, चुनचुन सिंह, धर्मेन्द्र कुमार शामील थे.
32 बोतल शराब के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार 32 बोतल शराब के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.