मधेपुरा मुख्य बाजार में अतिक्रमणकारियों पर चला बुलडोजर, आमलोगों ने ली राहत की सांस

मधेपुरा में अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन  का बुलडोजर, मुख्य सड़क के किनारे सब्जी विक्रेता, सहित दुकानदारों के अतिक्रमण को कब्जा से मुक्त कराया गया । इस दौरान  अतिक्रमणकारियों मे अफरा तफरी मची रही। 


दूसरी ओर अचानक कुछ दुकानदार ने करवाई का विरोध कर दिया. थोड़ी देर मे मामला काफी गर्म  हो गया, पुलिस  ने संयम से काम लिया और अतिरिक्त पुलिस को बुलाया तो विरोध करने दुकानदार खिसक गये।

मालूम हो कि नगर परिषद द्वारा अतिक्रमणकारियों को शुक्रवार को सूचना दी गयी कि वे सड़क का अतिक्रमण 24 घंटे मे खाली कर दें अन्यथा प्रशासन द्वारा  मुक्त कराया जायेगा । मियाद पूरा होने पर किसी अतिक्रमणकारियों के कान पर जूँ नही रहेगी. आखिरकार एसडीएम वृंदा लाल और एसडीपीओ  वशी अहमद के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया जैसे ही अतिक्रमण हटाने के लिए  जेसीबी लगया गया कि अतिक्रमणकारियों में अफरा तफरी मच गयी. देखते देखते दुकानदार और सब्जी विक्रेता ने अपनी दुकान समेटने लगे । घंटो चली कारवाई से एक ओर अतिक्रमणकारियों मे हड़कंप मचता रहा. वहीं प्रशासन की कार्रवाई की आमलोगों ने सराहना की ।

अतिक्रमण से आम आम लोगों तथा पांव पैदल चलने में भारी परेशानी उठानी पड़ती रही.  वाहन चालक को सड़क के किनारे वाहन लगाने के बजाय सड़क पर वाहन लगाने को मजबूर होना पड़ता था जिसके कारण सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती थी । अतिक्रमण हटाने जाने से आम लोग नए राहत  की सांस ली है।
दूसरी ओर घटना की जानकारी  मिलते थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल स्थल पर पहुंचे तो दुकानदार खिसक गये । थानाध्यक्ष ने दुकानदार  को स्पष्ट रूप कहा कि अतिक्रमण किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा । अतिक्रमण करने वाले ददु कानदार को कहा कि समय से पहले अतिक्रमित हटा लें ।

घटना के बाद एसडीएम और एसडीपीओ  ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।
अतिक्रमण हटाने मे बीडीओ आर्य गौतम, सी ॰ओ , विरेन्द्र झा, थानाध्यक्ष प्रशान्त  कुमार, नगर परिषद कार्यपालक, पुलिस पदाधिकारी एन॰के॰गुप्ता,  कांमाडो विपिन कुमार, उदय कुमार, विकास कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे।
मधेपुरा मुख्य बाजार में अतिक्रमणकारियों पर चला बुलडोजर, आमलोगों ने ली राहत की सांस मधेपुरा मुख्य बाजार में अतिक्रमणकारियों पर चला बुलडोजर, आमलोगों ने ली राहत की सांस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.