पत्रकार संघ ने किया सोनीराज का सम्मान: एशियन सैम्बो चैंपियनशिप में कांस्य पदक की विजेता है सोनीराज

मधेपुरा में रविवार को आल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन के बैनर तले जिले के पत्रकारों ने सोनीराज का सम्मान समारोह आयोजित किया। इस अवसर पर उन्हें शील्ड व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।


सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए संघ के अध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने कहा कि पत्रकारों का यह दायित्व बनता है कि हैम अपने क्षेत्र के विभूतियों का सम्मान करें। हमारा संघ यह मानता है कि सोनीराज ने दिल्ली में आयोजित एशियन शेम्बो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए कांस्य पदक जीतकर हमारे मधेपुरा और बिहार के साथ साथ देश का भी नाम रौशन किया है।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार प्रो प्रदीप कुमार झा ने सोनीराज को मधेपुरा की अमूल्य धरोहर बताते हुए कहा कि सोनी राज न सिर्फ खेलकूद में बल्कि सामाजिक सरोकार के कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने वाली मधेपुरा की बेटी है। दैनिक हिंदुस्तान के प्रभारी सरोज कुमार सिंह ने कहा कि सोनीराज से हमारी अपेक्षा है कि वह अब गोल्ड मैडल जीतकर दिखावे। दैनिक भाष्कर के शुलेन्द्र कुमार ने कहा कि हमारे पत्रकार संघ का ऐसा ही आयोजन भविष्य में भी जारी रहना चाहिए। हम सब हर संभव सहयोग के लिए तत्पर है।

सोनीराज ने अपने उद्गार प्रकट करते हुए कहा कि मैं कई बार सम्मानित और पुरष्कृत हुई हूँ, लेकिन पत्रकार संघ द्वारा सम्मानित होने पर में आत्म गौरव महसूस जार रही हूँ । उन्होंने इस चैंपियनशिप के अनुभवों को भी साझा किया।

इन अवसर पर सभी पत्रकारों के साथ मिलकर जिले की एक मात्र महिला पत्रकार गरिमा उर्विशा ने भी सोनीराज को सम्मान पत्र और शील्ड देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर दैनिक जागरण के प्रभारी धर्मेंद्र भारद्वाज, प्रभात खबर के प्रभारी आशीष कुमार और चंदन कुमार, डॉ ईश्वर चंद्र भगत, डॉ संजय कुमार, बंटी सिंह, राजीव रंजन सिंह, डिक्सन कुमार, मेराज आलम, रमन कुमार, दिलखुश कुमार, रविकांत कुमार, सुनीत साना, जावेद आलम, सोनू कुमार, अमन कुमार व्यापार संघ के मनीष कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
(नि. सं.)
पत्रकार संघ ने किया सोनीराज का सम्मान: एशियन सैम्बो चैंपियनशिप में कांस्य पदक की विजेता है सोनीराज पत्रकार संघ ने किया सोनीराज का सम्मान: एशियन सैम्बो चैंपियनशिप में कांस्य पदक की विजेता है सोनीराज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.