गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल मुहर्रम मेला का मंत्री ने किया उद्घाटन

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय बाजार में मुहर्रम के मौके पर बुधवार को मेला का आयोजन हुआ. मेला का उद्घाटन स्थानीय विधायक सह लघु सिंचाई एवं विधि मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव ने फीता काटकर किया. 


मुख्यालय बाजार में आयोजित मेले में गंगा जमुनी तहजीब का मिशाल देखने को मिला. दोनों समुदाय के लोगों ने मिलकर मेला का आयोजन किया. चौसा प्रखंड के पैना एवं आलमनगर प्रखंड के मधेली के जंगियों ने एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज करतब का प्रदर्शन किया. पारंपरिक हथियार और ढोल नगाड़े के धुन पर मेला में करतब दिखाते जंगियों का दृश्य देखने लायक था. वहीं मेले में बड़ी संख्या में बच्चे बूढ़े और महिलाओं की भीड़ थी. मेला कमिटि के द्वारा साज-सज्जा सहित शुद्ध पेयजल और दर्शकों के बैठने का इंतजाम किया गया था. 

मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, स्थानीय मुखिया पवन कुमार केडिया, सरपंच उमेश सहनी, जाप नेता कुमोद कुमार उर्फ सोनु झा, पंसस सदस्य जवाहर मेहता, पूर्व जिप सदस्य संजय सहनी सहित कई मुख्य अतिथि मौजूद थे. वहीं मेला की सफलता में आयोजन कमिटि के अध्यक्ष मोहम्द सुद्दी, अफरोज आलम, विलाश शर्मा, समशाद आलम, राजेश मोदी, मुन्ना सहनी, विश्वनाथ सहनी, पिंटू कुमार, इजहार आलम, अफसार आलम, गौरव राय व अन्य की अहम भूमिका रही.
गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल मुहर्रम मेला का मंत्री ने किया उद्घाटन गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल मुहर्रम मेला का मंत्री ने किया उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.