देसी कट्टे से फायर नहीं होने के बाद लोगों ने युवक को दबोचा

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई” वाली कहावत आज फिर चरितार्थ हो गई. मधेपुरा के मुरलीगंज अंतर्गत भैरोपट्टी से मुहर्रम का मेला देख कर रात 11:00 बजे घर लौट रहे युवक पर किया देसी कट्टे से जानलेवा हमला. 2 प्रयासों के बाद देसी कट्टे से फायर नहीं होने के बाद लोगों ने युवक को दबोच कर किया पुलिस के हवाले.


मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के मुश्हरनीयारही निवासी इंद्रजीत कुमार पिता सोहन प्रसाद सिंह मुरलीगंज थाने में आवेदन देते समय जानकारी दी कि दिनांक 10 सितंबर को वे देर रात तकरीबन 11:00 बजे भैरोपट्टी में मेला देखकर दुर्गेश कुमार पिता अरविंद राम वार्ड नंबर 8 जीतापुर थाना मुरलीगंज मोटरसाइकिल से मेला देखकर अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में जैसे ही नेवी राम के घर के सामने पहुंचे तो मनजीत कुमार उर्फ छोटू सिंह पिता विजय कुमार सिंह घर मुश्हरनीयारही वार्ड नंबर 5 पहले से ही कहीं छुप कर बैठा था और मोटरसाइकिल के सामने आने पर एकाएक हाथ में थ्रीनट लिए मेरे ऊपर तान दिया. मैंने डर कर गाड़ी रोक दिया तब उसने मेरे सर पर सटाकर फायर किया लेकिन गोली नहीं चली, उसने दोबारा फायर किया फिर भी गोली नहीं चली. तब हिम्मत करके हमने थ्रीनट पकड़ लिया और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया जिसके बाद वह भागना चाहा पर हमने पकड़े हुए व्यक्ति को हथियार सहित मुरलीगंज थाने को सुपुर्द किया और अपने पर हुए जानलेवा हमले के लिए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मुरलीगंज थाने में आवेदन दिया.

उक्त मामले में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गोली चलाने वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने गोली चलाने की बात को स्वीकार किया, पर गोली चली नहीं और मौके पर वह पकड़ा गया. किस वजह से जानलेवा हमला किया गया इसके लिए प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान करने की कार्रवाई की जा रही है.
देसी कट्टे से फायर नहीं होने के बाद लोगों ने युवक को दबोचा  देसी कट्टे से फायर नहीं होने के बाद लोगों ने युवक को दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.