दामाद ने सास के साथ मारपीट कर किया घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में घरेलू झगड़े में दामाद के द्वारा सास के साथ मारपीट कर घायल कर देने का एक मामला दर्ज किया गया है ।

जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के अमहा पंचायत के तेतराही वार्ड नंबर 10 निवासी उषा देवी ने सिंहेश्वर थाना में आवेदन देकर बताया कि बीते गुरुवार को अपने बेटी कोयनी देवी के ससुराल डंडारी आये और बेटी से बात किए । उसी दरम्यान सुरेंद्र साह, उर्मिला देवी, संतोष साह, रेखा देवी और मेरा दामाद प्रकाश साह मेरे साथ अभद्रता से पेश आने लगा और 50 हजार का डिमांड किया तब बेटी को रखेगा । बहस होने लगी और देखते ही देखते सब मिलकर मुझे मारने लगे  । सुरेंद्र साह के दबिया से मेरे गले पर कट गया ।  उनलोगों ने मेरे गले का चेन छीन लिया तथा मेरे पास 7 हजार रुपए था वह भी ले लिया । लोगो ने मुझे इलाज के लिए पीएचसी पिपरा में भर्ती कराया । इलाज के बाद आज थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की । इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है कार्रवाई की जा रही है ।
दामाद ने सास के साथ मारपीट कर किया घायल दामाद ने सास के साथ मारपीट कर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.