मामूली विवाद को लेकर दो सगे भाई के बीच मारपीट, महिला समेत 7 व्यक्ति घायल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित केवटगामा गांव  के वार्ड नंबर 11 में बुधवार को दो सगे भाई के बीच लाठी-डंडे से जमकर हुई मारपीट की घटना में महिला समेत 7 व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए । 


परिजनों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने 2 व्यक्ति की हालत चिंताजनक देख प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पक्ष के बड़े भाई जय कुमार यादव ने मवेशी से सब्जी की फसल को नष्ट करने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज कर रहा था। दूसरे पक्ष के छोटे भाई इंद्र कुमार यादव ने आरोप को सिरे से खारिज करते हुए गाली गलौज करने से मना किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे से जमकर मारपीट होने लगी। हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष के जयकुमार यादव इनकी पत्नी फुल कुमारी देवी और पुत्र पप्पू यादव घायल हो गया। वहीं दूसरे पक्ष के छोटे भाई इंद्र कुमार यादव इनकी पत्नी अनीता देवी, पुत्री प्रियम कुमारी एवं प्रिंस कुमार बुरी तरह घायल हो गया। 

परिजनों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ अब्दुल्लाह जावेद, डॉ आशीष कुमार और डॉ इम्तियाज आलम घायलों का इलाज कर रहे हैं। घायलों में दूसरे पक्ष के अनीता देवी एवं इनकी पुत्री प्रियम कुमारी की स्थिति चिंताजनक देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
मामूली विवाद को लेकर दो सगे भाई के बीच मारपीट, महिला समेत 7 व्यक्ति घायल मामूली विवाद को लेकर दो सगे भाई के बीच मारपीट, महिला समेत 7 व्यक्ति घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.