सुबह-सुबह अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम, मवेशी व्यापारी से छीने 50 हजार रूपये

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में आज अपराधियों ने पशु व्यापारियों के साथ लूट कि घटना को अंजाम दे दिया.


मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज के भदोल के पशु व्यापारी जो बिहारीगंज के मवेशी हॉट में पशु खरीदने के लिए आज अहले सुबह घर से निकल कर बोलेरो पिकप वैन से बिहारीगंज की ओर जा रहे थे. व्यापारियों से अपराधियों ने 50 हज़ार रूपये हथियार दिखाकर छीन ली. 

मुरलीगंज थाने में सूचना देने आए व्यापारी सुरेंद्र यादव पिता बिंदेश्वरी यादव घर भदोल वार्ड नंबर पांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आज वे तीन व्यापारियों के साथ एक बोलेरो की पिकअप भेल लेकर बिहारीगंज पशु बाजार में पशु खरीदने जा रहे थे. इसी क्रम में वह मीरगंज रेलवे डाले से पहले रतन पट्टी से होकर स्टेट हाईवे में मिलने वाली सड़क से निकल रहे थे. उसी क्रम में गंगापुर वितरणी नहर के पास बने पोखर के नजदीक दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी वहां पहले से मौजूद थे. जैसे ही नहर से आगे बोलेरो पिकप वेन बढ़ी, बीच रास्ते पर मोटरसाइकिल खड़ी करके अपराधियों ने देसी हथियार दिखाकर डराया. जब हमने प्रतिरोध किया हाथापाई पर उतर आए. इसी क्रम में मेरे अंडर वियर के पास छोटे से बटुए में उन्होंने पैसा देख लिया और उसे वे काटकर चलते बने. अपराधी पैशन प्रो मोटरसाइकिल से थे और दो अपराधी पुराने हीरो होंडा मोटरसाइकिल पर सवार थे. अपराधियों की संख्या कुल 4 थी. मेरे द्वारा प्रतिरोध किए जाने पर मेरे सर पर बट से प्रहार किया । लूट की घटना के बाद अपराधी बिना नंबर की मोटरसाइकिल से ही भागते बने.

मामले में मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी के बाद उसी दिशा में काफी देर तक छानबीन भी की गई. मामले में आवेदन दिया गया है, प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

सुबह-सुबह अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम, मवेशी व्यापारी से छीने 50 हजार रूपये सुबह-सुबह अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम, मवेशी व्यापारी से छीने 50 हजार रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.