थाना परिसर में किया गया 'गुंडा परेड' का आयोजन

मधेपुरा के अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद के नेतृत्व में मुरलीगंज थाना परिसर में गुंडा परेड का आयोजन किया गया इस परेड में 35 दागी व्यक्ति शामिल हुए.


जानकारी देते हुए अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि थाने में गुंडा रजिस्टर में अंकित व्यक्तियों को शुक्रवार को मधेपुरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों एवं मुरलीगंज थाने में आज गुंडा परेड का आयोजन करवाया गया है, जिसमें थाना क्षेत्र के जुडी, रंगदार, कालाबाजारी, एवं सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले, दंगा फैलाने वाले, मादक पदार्थ का व्यवहार, दवाब में रुपया ऐठने, महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले लोगों आदि के आरोपी को परेड में शामिल करवाया गया था. इस संबंध में मुरलीगंज थाने से पहले पहले 63 लोग इसमें नामित थे. 

जिसमें मुरलीगंज थाने से 32 लोगों का नाम गुंडा पंजी से हटाने के लिए थाने द्वारा अनुशंसा भेजी जा रही है। इनमें से कई बूढ़े भी हो चुके हैं. मुरलीगंज थाने में नई प्रविष्टियां में गुंडा पैंजी में की गई है जिसकी संख्या 98 है. 

अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने बताया कि 10 वर्षों तक जिनके व्यवहार में किसी भी आपराधिक गतिविधि या सामजिक वैमनस्य फैलाने वाली गतिविधि में संलिप्त नहीं रहने वालों के  नाम थाने की गुंडा पंजी से हटाए जाने के लिए थानाध्यक्ष द्वारा अनुशंसा भेजने की कार्रवाई की जा रही है तथा आरक्षी अधीक्षक द्वारा ऐसे नामों को गुंडा पंजी से विलोपित करने की कार्रवाई की जाएगी.
थाना परिसर में किया गया 'गुंडा परेड' का आयोजन थाना परिसर में किया गया 'गुंडा परेड' का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.