कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी, केस दर्ज

कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ दो युवक के द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है । मामला बुधवार का मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के चकला श्रीपुर गांव का है  । घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है।


चकला श्रीपुर वार्ड नंबर 13  के निवासी सह छात्रा के पिता ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि बुधवार को मेरी पुत्री चकला चौक पर स्थित आर्दश पब्लिक कोचिंग सेन्टर  मे10वीं का टूशन पढ़कर कर लगभग  9 बजे दिन में अपने गांव लौट रही कि रास्ते नहर पुल से दक्षिण सुनसान  जगह  पर गांव  के विक्रम  कुमार और  छोटू कुमार बाइक से पुत्री का रास्ता रोकते हुए गाली गलौज करने और दुपट्टा  छीनकर छेड़खानी करने लगा. पुत्री के हल्ला करने पर बाइक पर सवार कुछ युवक जा रहे थे. उनके विरोध के कारण मेरी पुत्री की इज्जत बच सकी । जाते समय दोनों युवक ने बेटी के गले का चेन छीन लिया साथ ही घमकी देकर कहा कि अगर घटना पुलिस  में गया तो जान से मार देंगे.

पिता ने घटना को लेकर गांव मे पंचायत बिठाई, जिसमें दोनों युवक आये लेकिन  कुछ देर बाद पंचायत से उठकर चले गए. साथ ही उनके पिता ने घमकी दिया जो करना करो मेरा कुछ होने वाला नही । थक हार कर थाना के शरण मे आया हूँ.

थानाध्यक्ष  ने बताया कि पिता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है । मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी की कारवाई  शुरू की गई है।
कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी, केस दर्ज कोचिंग से लौट रही छात्रा  के साथ छेड़खानी, केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.