मोबाईल छीन कर भागना बदमाश को पड़ा महंगा, लोगों ने खदेड़ कर दबोचा

मोबाईल छीन कर मोटरसायकिल से भागना उस समय एक बदमाश को महंगा पड़ गया जब पीड़ित ने अन्य के सहयोग से उस बदमाश को धर दबोचा.


मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के पथराहा वार्ड नं० चार निवासी अनमोल कुमार ने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर बताया कि बुधवार की देर रात्रि साईकिल से अपने बहन के घर लाही जा रहे थे और इसी दरम्यान शंकरपुर थाना से सौ मीटर पश्चिम साईकिल रोककर पेशाब करने लगे. इसी बीच मेरे मोबाईल पर मेरे भाई का फोन आया और मैं बात करने लगा. उसी क्रम में एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार होकर आया और मोटरसाइकिल को रोका और पीछे में बैठे व्यक्ति ने मेरा मोबाइल छीन लिया और पूर्व दिशा की ओर भागा. 

वहीं जब मैंने चोर-चोर हल्ला किया तो मेरे हल्ले की आवाज सुनकर कुछ लोग दो तीन मोटरसाइकिल से आये तथा उसी मोटरसाइकिल पर बैठकर मैंने चोर का पीछा किया. जब कोल्हुआ चौक पर पहुंचा और हल्ला किया तो वहाँ उपस्थित ग्रामीणों ने चोर को घेर लिया. तब तक हमलोग भी पहुंच गए और भागते हुए चोर को पकड़ लिया. जब ग्रामीणों के द्वारा उसका मोटरसाइकिल और जेब चेक किया गया तो उसके डिक्की से मेरा मोबाइल मिला. 
उपस्थित ग्रामीणों के द्वारा पकड़ा गया व्यक्ति का नाम सदर थाना क्षेत्र के गम्हरिया वार्ड नं०- 09  निवासी सोनू कुमार बताया तथा उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा, जिसका नाम सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही निवासी राहुल कुमार बताया गया. 

पकड़े हुऐ व्यक्ति सोनू कुमार और मोटरसाइकिल जिसका नंबर  बी.आर. 19 एन. 5373 हीरो का पैशन प्रो मोटरसाइकिल को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को सौंप दिया गया. इस बावत थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर पकड़े हुऐ व्यक्ति सोनू कुमार को जेल भेजा जा रहा है.
मोबाईल छीन कर भागना बदमाश को पड़ा महंगा, लोगों ने खदेड़ कर दबोचा मोबाईल छीन कर भागना बदमाश को पड़ा महंगा, लोगों ने खदेड़ कर दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.