घरेलू विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को भाला मारकर किया घायल

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुर लाही के  गाढ़ा रामपुर वार्ड नं०- 08 में घरेलू विवाद में सगे भाई ने छोटे भाई को भाला मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. 


इस बावत पीड़ित अकलेश कुमार आनंद ने बताया कि 16 सितम्बर की शाम करीब नौ बजे उनका बड़े भाई संतोष कुमार से किसी बात पर गुस्सा को लेकर घर में उत्पात मचाने लगा. जब  मम्मी उसको समझाने लगी तब वह और उग्र हो गया, साथ ही  मम्मी के साथ मार-पीट करने लगा. इसी बीच हम मम्मी को बचाने गये तो संतोष कुमार ने आंगन में रखा भाला लेकर हमारे उपर हमला कर दिया. 

मालूम हो कि पीड़ित को भाला से गर्दन में मारा गया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. जिसे परिजनों के द्वारा आनन-फानन में सी.एच.सी. त्रिवेणीगंज ले जाया गया. जहाँ से बेहतर ईलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया. बताया गया है कि मधेपुरा के निजी चिकित्सक के पास ईलाज चल रहा है. इस बावत थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि अभी तक सूचना नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.
घरेलू विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को भाला मारकर किया घायल घरेलू विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को भाला मारकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.