मधेपुरा शहर में दिन दहाड़े बाइक की चोरी

मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 21 में मंगलवार को दिन दहाड़े अज्ञात चोर ने एक बाइक चुरा लिया. पीड़ित ने सदर थाना में आवेदन देकर बाइक को बरामद करने की गुहार लगायी है.


पीड़ित वार्ड नंबर 21 निवासी राम नारायण कनौजिया ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि बाजार से मंगलवार को 2 बजे के आसपास अपनी बाइक सुपर स्प्लेंडर बी.आर.43 एफ. 9377 से घर लौटे, घर के आगे बाइक लगाकर घर के अन्दर गये और थोड़ी देर बाद घर से निकले तो देखा की बाइक गायब थी. आसपास काफी खोज-बीन किया लेकिन बाइक का पता नहीं चला तो बगल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरा को खंगाला तो देखा कि 2 बजकर 28 मिनट में एक 15-16 साल का लड़का मेरी बाइक को लेकर भाग रहा है. उन्होंने कहा कि मेरे बाइक के डिक्की में कुछ चेक बुक और शटर की चाबी थी. पीड़ित ने थानाध्यक्ष से बाइक की बरामदगी और चोर को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है.

मालूम हो कि एक महीने के दौरान शहर के विभिन्न इलाके मे अज्ञात चोरों ने करीब एक दर्जन बाइक की चोरी कर ले गये. पुलिस ने अब तक बाइक तो दूर चोर के गिरोह का सुराग तक पता करने में विफल रहे हैं, वहीं बाइक चोरी की घटना से आम लोग परेशान हैं. वहीं पुलिस ने कहा कि बाइक चोरी का आवेदन मिला है, मामले की जांच की जा रही है.
मधेपुरा शहर में दिन दहाड़े बाइक की चोरी मधेपुरा शहर में दिन दहाड़े बाइक की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.