गोलीकांड में पीड़ित व्यवसाइयों के परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश चन्द्र यादव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में गोलीकांड में पीड़ित व्यवसाइयों के परिजनों से मिलने पहुंचे मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के सांसद दिनेश चन्द्र यादव. अस्पताल प्रबंधन के बारे में कहा कि जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है. विधि व्यवस्था में सुधार और आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए उन्होंने जिले के पुलिस कप्तान और डीजीपी से बात करने की बात कही.


मुरलीगंज में व्यवसाई पर चली गोली कांड को लेकर श्रवण अग्रवाल के परिजनों से मिले. रात के 8:00 बजे मधेपुरा सासंद माननीय श्री दिनेशचंद्र यादव और मुरलीगंज चेयरमैन श्री श्वेत कमल उर्फ बौआ जी एवं समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिन्टू मुखिया मौके पर पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिए कि बहुत जल्द अपराधियों के बीच त्वरित कार्रवाई होगी और स्वास्थ्य विभाग तथा डॉक्टरों पर भी शख्ती बरती जाएगी. 

वहीं मुरलीगंज गौतम शारदा पुस्तकालय में व्यवसायियों एवं व्यवसाई युवाओं के साथ एक बैठक की जिसमें उन्होंने अस्पताल प्रबंधन द्वारा समय पर घायलों के इलाज एवं एंबुलेंस उपलब्ध नहीं करवाने के मामले के बारे में बताया कि मुरलीगंज हॉस्पिटल पर जांच टीम गठित कर दी गई है. जिला पदाधिकारी और सिविल सर्जन के द्वारा जांच टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही जांचोपरांत प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी. साथ ही साथ आपराधिक घटनाओं में हो रही वृद्धि पर उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के बारे में पुलिस आरक्षी अधीक्षक मधेपुरा एवं डीजीपी पटना से बात की जा रही है. सुधार की दिशा में प्रयास किया जाएगा.

मौके पर सांसद महोदय पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिए कि बहुत जल्द अपराधियों के बीच त्वरित कार्रवाई होगी और स्वस्थ्य विभाग तथा डॉक्टर पर भी बहुत शख्त कार्रवाई होगी. 

वहीं मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ब्रह्मानंद जयसवाल, उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, सचिव विनोद बाफना और उपाध्यक्ष भानु पाल, मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष सूरज पंसारी, विनय चौधरी, संजय भगत, मनोज भगत, मुन्ना चौधरी, नीलकमल, वार्ड पार्षद दिनेश मिश्र, बजरंग चौधरी, डॉ विकास अग्रवाल, राजीव जायसवाल, दयानंद शर्मा, राजू यादव, कुंदन यादव, दुर्गेश यादव, सूरज अग्रवाल, चंदन यादव, मिथुन जी एवं अन्य गण्य मान्य लोग उपस्थित थे.
गोलीकांड में पीड़ित व्यवसाइयों के परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश चन्द्र यादव गोलीकांड में पीड़ित व्यवसाइयों के परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश चन्द्र यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.