अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का दिया और मोटरसाइकिल लेकर चलते बने

मधेपुरा से मुरलीगंज आने के क्रम में पड़वा नवटोल से पूरब बुधवार की रात मुरलीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति की मोटरसायकिल छीन ली.


मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत अंतर्गत पड़वा चौक से पूरब नए बन रहे डायवर्सन के पास रात के करीब 11:00 बजे मधेपुरा से मुरलीगंज आ रहे कुमार आनंद राज उम्र 32 वर्ष पिता सुदेश प्रसाद यादव घर आदर्श नगर वार्ड नंबर 8 जो मुरलीगंज का रहने वाला है, वो अपने मित्र नुनू कुमार पिता रूपन यादव ग्राम अम्हा वार्ड नंबर 7 थाना+जिला सुपौल का टीवीएस स्पोर्ट मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर43क्यू 4856 जो काले रंग की थी मांग कर रात के 11:00 बजे मधेपुरा से मुरलीगंज आ रहे थे.

बताया कि डायवर्सन से कुछ दूर आगे अपाचे उजले रंग की बिना नंबर की मोटरसाइकिल जिस पर 3 व्यक्ति सवार थे पीछे से आकर ओवरटेक किया और मेरे गर्दन पर किसी चीज से तेज झटका दिया और हेलमेट को आगे की ओर झुका दिया. इसी क्रम में वह मेरी मोटरसाइकिल और जेब से ₹10000/ और रेडमी नोट - 4 मोबाइल लेकर पुनः वापस मधेपुरा की ओर चलते बने.

वहीं मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आवेदन दिया गया है और जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का दिया और मोटरसाइकिल लेकर चलते बने अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का दिया और मोटरसाइकिल लेकर चलते बने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.