मृतक ग्रामीण चिकित्सक के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव

मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव 17 अगस्त की रात मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दिग्घी पंचायत में हत्या का शिकार हुए एक ग्रामीण चिकित्सक के परिजनों से मिलने पहुंचे.

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दिग्घी पंचायत के संदीप झा की 17 अगस्त की रात  के 9:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आज दिन में पूर्व सांसद ने शोक संतप्त परिवार के बीच पहुंचकर उनके परिजनों को भरण पोषण के लिए तत्काल ₹25 हजार की आर्थिक सहायता पहुंचाई गई, एवं संदीप झा की पुत्री के लिए ₹50 हज़ार के सावधि जमा बैंक में किए जाने की बात कही ।

मौके पर ग्रामीण चिकित्सक के घर पर वहां के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. लोगों को पूर्व सांसद ने आर्थिक सहायता के साथ-साथ मामले के जल्द उद्भेदन के लिए पुलिस पदाधिकारियों से बात कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कराये जाने का आश्वासन दिया.

मृतक के परिजनों के यहां उपस्थित ग्रामीणों के बीच उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार पूरी तरह से अपराध पर लगाम लगाने में विफल है. जब यहां के विधायक के यहां से एके-47 बरामद होता है तो उस प्रदेश की विधि व्यवस्था के बारे में क्या कहा जाय. पूरा कोशी तो अपराधियों का गढ़ बन गया है और यहां के पुलिस पदाधिकारियों एवं पूरी प्रशासनिक व्यवस्था को बदलने की आवश्यकता है. उन्होंने आशीष मेहता की हत्या किए जाने की भर्त्सना की एवं इस घटना में पुलिस की विफलता को जिम्मेदार ठहराया.
मृतक ग्रामीण चिकित्सक के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव मृतक ग्रामीण चिकित्सक के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.