'भारत के मुसलमानों के लिये भारत से अच्छा देश, हिन्दू से अच्छा दोस्त और नरेंद्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिलेगा': शाहनवाज हुसैन

सुपौल | भारत के मुसलमानों के लिये भारत से अच्छा देश, हिन्दू से अच्छा दोस्त और नरेंद्र मोदी जी से अच्छा नेता नहीं मिलेगा. यह बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को जिला मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही. 


एनडीए के जिला संयोजक नागेंद्र नारायण ठाकुर के आवास पर मीडिया से मुखातिब श्री शाहनवाज ने कहा कि लालू, मायावती व मुलायम जैसे लोग अपनी जाति के साथ सेकुलेरिज्म के नाम पर मुसलमानों के भी नेता बन जाते हैं. लेकिन बाद में अपने जात-समाज की चिंता में ही दुबले हुए जाते हैं. उन्होंने मुस्लिम समाज को भाजपा से जुड़ने एवं सदस्यता अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक अल्पसंख्यक समाज को सदस्य बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि चुनाव में देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारी जनादेश दिया. मोदी जी ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास पाया. लेकिन कुछ लोग एनडीए की सरकार को बदनाम करने के लिये छोटी हड़कतें कर रहे हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. कहा कि झारखंड की घटना या कहीं भी जबरदस्ती कोई मारपीट कर जय श्री राम बोलवाए, इससे भाजपा सहमत नहीं है. महाराज श्री राम मर्यादा पुरूषोत्तम थे. किसी को भी मर्यादा तोड़ने की इजाजत नहीं दी जायेगी. मोदी जी ने दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद संसद के सेंट्रल हॉल में सबसे पहले भारतीय संविधान का सजदा किया और संविधान में सबको बराबरी का अधिकार है. 

बिहार सरकार की तारीफ करते श्री शाहनवाज ने कहा कि कैसी भी परिस्थिति हो, नीतीश कुमार जी उसका मुकाबला करते हैं. चमकी बुखार से आइंदा बच्चे हताहत ना हो, इसके लिये जागरूकता अभियान चलाया जायेगा. लेकिन चमकी बुखार पर विपक्ष ने जिस प्रकार सियासत की, वह दुर्भाग्यपूर्ण है. कहा कि बिहार विकास के पथ पर अग्रसर है. कुछ भी दुष्प्रचार करने से पहले विपक्ष को ध्यान रखना चाहिये कि वे जदयू, लोजपा व भाजपा का नुकसान नहीं बल्कि बिहार का नुकसान कर रहे हैं.

श्री हुसैन ने बिहपुर-वीरपुर सड़क की चर्चा करते कहा कि कांग्रेस राज्य में यह मिसिंग लिंक थी. जिसे उन्होंने पास कराया. 1478 करोड़ की लागत से इसका निर्माण कार्य किया जा रहा है. कहा कि इस सड़क में बिहार का सबसे लंबा पुल बनेगा. जिससे कोसीवासी मात्र डेढ़ घंटे में भागलपुर पहुंच पाएंगे. कहा कि जदयू के कोटे में सीट जाने के कारण वह भागलपुर से चुनाव नहीं लड़े. 

इस अवसर पर एनडीए के जिला संयोजक नागेंद्र नारायण ठाकुर, भाजपा जिलाध्यक्ष राम कुमार राय, दलित सेना जिलाध्यक्ष विजय पासवान, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना व संजीव झा, जदयू नेता अमर कुमार चौधरी, राजेंद्र यादव, युगल किशोर अग्रवाल, सहरसा के भाजपा जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता, शशि शेखर सम्राट, कार्तिक सिंह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ विजय शंकर चौधरी व संतोष प्रधान, रामोतार गुप्ता, रंधीर ठाकुर, राघवेंद्र झा, सत्येंद्र सिंह, सुशील चौधरी, मनोज पाठक, गिरीश चंद्र ठाकुर, महेश देव, दीपक दूबे, सुमन कुमार, विनीत सिंह, जयंत मिश्रा, समीर भारद्वाज, सरोज झा, मो जहीर, परमानंद सिंह, ओम प्रकाश आदि मौजूद थे. 
(नि. सं)
'भारत के मुसलमानों के लिये भारत से अच्छा देश, हिन्दू से अच्छा दोस्त और नरेंद्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिलेगा': शाहनवाज हुसैन 'भारत के मुसलमानों के लिये भारत से अच्छा देश, हिन्दू से अच्छा दोस्त और नरेंद्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिलेगा': शाहनवाज हुसैन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.