दागदार हुई खाकी: एसपी आवास पर तैनात सिपाही पर एक महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मधेपुरा में एक बार फिर लगा बिहार पुलिस की खाकी वर्दी पर बड़ा धब्बा, दागदार हुई बिहार पुलिस की खाकी वर्दी. 


सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के रहने वाले बिहार पुलिस के सिपाही पद पर कार्यरत विकाश कुमार पासवान नामक पुलिस जवान पर एक महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर पिछले तीन वर्षों से यौन शौषण का गंभीर आरोप. पहले प्यार, फिर तकरार, अब शादी से इनकार. 

दरअसल दरअसल मधेपुरा स्थित एसपी आवास पर तैनात सिपाही विकाश कुमार पर लगा है ये गंभीर आरोप. नालंदा जिले के बिहारशरीफ की रहने वाली शादी-शुदा दो बच्चे की माँ ने लगाया है गंभीर आरोप. पीडिता ने मधेपुरा पहुँच कर एसपी संजय कुमार से मिलकर लगायी है न्याय की गुहार.

वहीं एसपी संजय कुमार ने लिया तत्काल संज्ञान और सिपाही विकाश कुमार को पुलिस लाइन हाजिर कर दिया है.मधेपुरा एसपी संजय कुमार ने कहा कि इस मामले में जाँच कर की जाएगी आवश्यक कार्रवाई. 

दरअसल सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के बिहार सरीफ रेलवे स्टेशन में कार्यरत पीड़ित महिला के पति की 2015 के दौरान रेल दुर्घटना में मौत हो गयी थी जिसके बाद पीड़ित महिला को रेलवे में अनुकम्पा पर नौकरी मिली. महिला पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चे की माँ भी है. फिलहाल बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत है पीडिता. इनकी माने तो 2016 के दौरान सिपाही विकाश कुमार से पहली मुलाकात हुई और विकाश ने इसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी की झांसा दे डाला. साथ ही इनके साथ वर्षों से शारीरिक सम्बंध भी बनता रहा अब जब तीन साल बीतने के बाद विकाश ने शादी से इनकार कर दिया तो पीड़िता सिपाही विकाश को ढूंढते हुए मधेपुरा पहुंची और एसपी संजय कुमार से मिलकर आपबीती सुनाई.  पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाईं है. हालाँकि इस मामले को लेकर एसपी ने भी तत्काल विकाश को अपने आवास से किया बाहर और पुलिस लाइन हाजिर कर दिया है. आगे मामले की जांच जारी है.

दागदार हुई खाकी: एसपी आवास पर तैनात सिपाही पर एक महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप दागदार हुई खाकी: एसपी आवास पर तैनात सिपाही पर एक महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.