अज्ञात वाहन के ठोकर से एक व्यक्ति की मौत, पाँच मासूमों के सर से उठा पिता का साया

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के भागवत चौक स्थित वार्ड संख्या 2 निवासी उपेंद्र यादव (5o वर्ष)  की अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की संध्या करीब 7:00 बजे एक अज्ञात वाहन के द्वारा उन्हें ठोकर मार दिया गया था जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में उपिंदर को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहाँ से भी डॉक्टरों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर किया गया पर इलाज के दौरान उसकी मौत रविवार को हो गई.

मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया और परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल है. एक उपिंदर के सहारे चलता था पूरा परिवार अब किसके सहारे चलेगा, यही बात कह कर बार-बार बेहोश होती रही पत्नी. मृतक अपने पीछे 4 बेटी और एक बेटे को छोड़ गया. सभी मासूम के सर से उठा पिता का साया जिसमें एक दुधमुही बच्ची भी शामिल है. 

घटना की सूचना मिलते हैं थानाध्यक्ष के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया. पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा गया. घटना की सूचना मिलते हैं प्रखंड प्रमुख शशि कुमार पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया.
अज्ञात वाहन के ठोकर से एक व्यक्ति की मौत, पाँच मासूमों के सर से उठा पिता का साया अज्ञात वाहन के ठोकर से एक व्यक्ति की मौत, पाँच मासूमों के सर से उठा पिता का साया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.