सुरसर नदी के उफनाये पानी में 14 वर्षीय लड़के की डूबने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के विशनपुर सुंदर पंचायत अंतर्गत पथराहा गांव स्थित भगवती स्थान के समीप बने कलभर्ट के निकट गब्बी में स्नान करने के दौरान एक 14 वर्षीय लड़के का डूबने से मौत हो गई ।


जानकारी के अनुसार विशनपुर सुंदर पंचायत स्थित लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर 9 के निवासी मोहम्मद मुस्तकीम का 14 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नूर आलम गब्बी  के पानी में मंगलवार को तकरीबन 5 बजे अपराह्न में  स्नान कर रहा था। स्नान करने के दौरान गढ्ढे पानी में पैर फिसल जाने के कारण नूर आलम डूब गया। 

अंत में  ग्रामीण गोताखोरों ने  डूबने  वाले गुड्डे  से मात्र 20 फीट दूर में पानी से शव को निकाला। मौके पर सीओ जयप्रकाश राय, भतनी  ओपी अध्यक्ष दीपक चंद्र दास एवं विश्व हिंदू परिषद के कोसी- सीमांचल संभाग के मंत्री जयनेन्द्र  उर्फ श्री राम बाबा घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। सीओ जयपकाश राय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आपदा प्रबंधन के तहत नियमानुसार मृतक के परिजन को मुआवजा राशि देने की कार्रवाई की जाएगी ।
सुरसर नदी के उफनाये पानी में 14 वर्षीय लड़के की डूबने से हुई मौत सुरसर नदी के उफनाये पानी में 14 वर्षीय लड़के की डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.