बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ा: मालिक/चालक की मौत

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में बभनगामा एसएच 91 सड़़क मार्ग पर शनिवार के दिन लगभग 1:30 बजे, तुलसिया पैट्रोल पंप के समीप एक बाइक सवार को बचाने के कारण ट्रैक्टर चालक, जो खुद मालिक भी था, की मौत इंजन के नीचे दब जाने से  घटना स्थल पर ही हो गई ।


जबकि उसका छोटा भाई उक्त दुर्घटना में घायल हो गया जिसका इलाज बिहारीगंज अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सक के अनुसार वह खतरे से बाहर है।

मृतक मंटू साह पिता झावर साह,जो राजगंज पंचायत के वार्ड 12 का निवासी था। घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक बभनगामा की ओर से तुलसिया पंप पर गाड़ी में डीजल भरवाने जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हुआ। विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर चालक अपना संतुलन खो दिया और इंजन पलट गई । घटना की सूचना मिलते हीं उसे देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई । 

मौके पर थाना से आए पुलिस बल व अंचलाधिकारी ने स्थिति को संभाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अंचलाधिकारी के अनुसार सरकारी नियमानुसार मुआवजे की राशि मृतक के परिजनों को दिया जाएगा।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ा: मालिक/चालक की मौत बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ा: मालिक/चालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.