ख़ुदकुशी या...?: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव घर से बरामद

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र के सिहपुर गढ़िया पंचायत स्थित सिकरहटी वार्ड नंबर 8 में संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता का शव पुलिस ने बरामद किया है। 


बताया जाया है कि राजकिशोर कुमार ततमा की पत्नी ललिता देवी का शव पुलिस ने शुक्रवार को देर शाम में संदेहास्पद स्थिति में घर से बरामद किया । बताया गया कि राजकिशोर कुमार ततमा ने  त्रिवेणीगंज थाने के जागूर गांव के निवासी सुशीला देवी की पुत्री ललिता कुमारी से तीन माह पूर्व तीसरी शादी किया था। 
मामले की जाँच के दौरान मृतका ललिता देवी के पति राजकिशोर कुमार ततमा ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को सुबह पत्नी ललिता ने खाना बनाकर दिया । खाना खाकर काम करने के लिए चला गया। जब काम कर  घर पहुंचा तो देखा कि घर में पत्नी ललिता देवी मृत अवस्था में गले में लगे फंदे में झूल रही थी। वहीं मृतका ललिता  की मां सुशीला देवी, भाई बिजेंद्र दास और मृतका की चचेरी  सास चन्द्रिका देवी ने संयुक्त रूप से  थानाध्यक्ष  को  लिखित आवेदन देकर कहा कि  मृतका ललिता देवी ने आत्महत्या की है । 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है और थाने में  यूडी केस दर्ज कर लिया गया है । थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजने की तैयारी की जा रही है पर मामले की त्वरित जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है ।

ख़ुदकुशी या...?: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव घर से बरामद ख़ुदकुशी या...?: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव घर से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.