मोहब्बत व अमन के पैगाम के साथ मनाया गया ईद-उल-फितर

माह-ए रमजान खत्म होने के बाद मोहब्बत व अमन के पैगाम के साथ बुधवार को मधेपुरा जिला और प्रखंड मुख्यालय से लेकर गांवों में खुशियों का त्योहार ईद-उल-फितर मनाया गया. ईद पर अमन की दुआ के लिए हजारों हाथ उठे. 


मधेपुरा जिला मुख्यालय समेत अन्य प्रखंड क्षेत्र एवं आसपास के जामा मसजिद तथा इदगाहों में सुबह से ही भीड़ दिखने लगी थी. सात बजे सुबह से इदगाह में नमाज अदा करने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी. म्नाधेपुरा जिला मुख्यालय के ईदगाह, अन्य प्रखंडों सहित गम्हरिया प्रखंड के जामा मसजिद, गम्हरिया, बभनी , भेलवा, चन्दन पट्टी , चिकनी फुलकाहा , जीवछपुर ,के  इदगाह मे नमाज अदा करने के बाद लोग एक दूसरे को बधाइयां दे रहे थे. हिन्दू हो या मुस्लिम सभी एक दूसरे से गले मिलकर खुशी का इजहार करते नजर आ रहे थे. 

वहीँ सुबह 8:40 बजे लोगों ने नमाज अदा की.  नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे को गले लगा कर ईद की बधाई दी और जाते समय गरीबों के बीच जकात बांटा.  भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

मोहब्बत व अमन के पैगाम के साथ मनाया गया ईद-उल-फितर मोहब्बत व अमन के पैगाम के साथ मनाया गया ईद-उल-फितर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.