ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, चार अन्य चोटिल

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर सहोड़ा टोला के पास ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वही चार लोगों को गहरी चोट लगी है।


जहां आज सभी सुहागन अपने सुहाग की लंबी आयु के लिए वट सावित्री की पूजा कर रही थी वही आज एक सुहागन का सुहाग सड़क हादसे में उजड़ गया।

 बताया जाता है कि लौआलागान पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी पवन सिंह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालते थे और आज भी मेहनत करने के लिए घर से निकले थे। मकई का बोड़ा लाद कर ट्रैक्टर पर मजदूरी करता था। शाम करीब 7 बजे किसी व्यापारी का मकई से लोड ट्रैक्टर खेतों से लेकर जा रहा था कि सड़क के ऊपर ऊँचाई चढ़ाने के दरमियान ट्रैक्टर पलट गया।जिस पर बैठ पवन सिंह ट्रैक्टर से दब गए उस पर बैठे और मजदूर और ड्राइवर फेका गए जिन को मामूली चोट लगी। 

आसपास के लोगो ने आनन फानन में पवन सिंह को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिस को डॉ बी जी शर्मा ने मृत घोषित कर दिया। मृतक भाई में अकेले था तथा अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गए। उधर थाना अध्यक्ष राज किशोर मंडल घटना के सूचना मिलते ही अपने दाल के साथ पी एच सी पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कारवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर ए एस आई श्याम चंद्र झा आलोक कुमार अमल,चौसा प्रखंड के लोजपा प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मनौवर हुसैन,कलवार संघ के प्रखंड अध्यक्ष कुंदन कुमार बंटी, लौआलगान पश्चिमी मुखिया संतोष साह आदि मौजूद थे।
ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, चार अन्य चोटिल ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, चार अन्य चोटिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.