शहर में चाकू मारकर की गई सुनील हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, आरोपी फरार

मधेपुरा शहर में हुए सुनील हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या में शामिल थे दो बदमाश, दोनों हुए घर छोड़कर फरार ।


मालूम हो कि बुधवार की शाम शहर के कर्पूरी चौक के पास दो युवक ने सुनील की हत्या चाकू घोप कर कर दी थी । पुलिस के आलाधिकारी ने घटनास्थल  के आसपास के सीसीटीवी कैमरा फुटेज को खंगालने के बाद घटना मे शामिल आरोपी की पहचान कर ली ।

पुलिस ने घटना का कारण का पता करने में सफलता पाने का दावा किया है. मृतक युवक और आरोपी दोनो आपस मे दोस्त थे। पुलिस  को मृतक और आरोपी के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है । वैसे पुलिस ने कोई  मामले का खुलासा नहीं किया ।

सूत्र की माने तो मृतक युवक और आरोपी के बीच एक बाइक के विवाद के कारण हत्या को  कारण पुलिस मान रही है । मृतक के चरित्र पर भी पुलिस को संदेह है । सूत्र की माने तो इस मामले में पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लेकर कई महत्वपूर्ण  जानकारी प्राप्त  की है ।  पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के उनके कई सम्भावित  ठिकाने पर छापामारी की लेकिन सफलता नही मिली ।

थानाध्यक्ष  सुरेश  प्रसाद  राम  ने बताया कि घटना  को लेकर पुख्ता  प्रमाण मिल गया है. घटना मे दो युवक की संलिप्तता मिली है. दोनो युवक घर छोड़कर फरार हैं. घटना के कारण का भी पता चल गया है, जिसका समय आने पर खुलासा किया जायेगा।

शहर में चाकू मारकर की गई सुनील हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, आरोपी फरार शहर में चाकू मारकर की गई सुनील हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, आरोपी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.